ऋषिकेश तहसील में चोथे दिन किये भाजपा , उजपा अकाली दल सहित तीन प्रत्याशीयों ने नामांकन पत्र दाखिल -ऋषिकेश विधानसभा 24 क्षेत्र में 06 नामांकन पत्रों की खरीद के साथ कुल 28 नामांकन पत्रों की खरीद हुई


ऋषिकेश, 25 जनवरी  । वर्ष 20 22 उत्तराखंड चुनाव को लेकर ऋषिकेश विधानसभा 24 के लिए मंगलवार को तहसील स्थित निर्वाचन कार्यालय में रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष भाजपा अकाली दल ,उजपा प्रत्याशीयों ने चोथे दिन नामांकन पत्र दाखिल किये।

जब की छह नामांकन पत्र खरीदे गए जिसके बाद कुल 28 नामांकन पत्रों की खरीद हुई ।

मंगलवार हरिद्वार को लोकसभा सांसद रमेश पोखरियाल निशंक के साथ तहसील में नामांकन पत्र दाखिल करने आए भारतीय पार्टी के प्रत्याशी प्रेमचंद अग्रवाल ने रिटर्निंग अधिकारी अपूर्व पांडे के समक्ष अपना नामांकन पत्र दाखिल किया चीन के प्रस्ताव के रूप में उनके बडे भाई ताराचंद बने।

वहीं उत्तराखंड जनता पार्टी के प्रत्याशी अनूप सिंह राणा और अकाली दल के प्रत्याशी जगजीत सिंह ने भी अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं अकाली दल के प्रत्याशी जगजीत सिंह ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया जिस के प्रस्ताव अमरजीत सिंह बने नामांकन के दौरान सभी प्रत्याशियों ने अपनी संपत्ति का ब्यौर भी जमा किया है।

वही मंगलवार को 06 नामांकन पत्रों की बिक्री के साथ अभी तक कुल 28 नामांकन पत्र बिक चुके है । मिली जानकारी के अनुसार आप पार्टी के घोषित प्रत्याशी डॉक्टर राजे नेगी के लिए लालमणी, राजेश कुमार अग्रवाल ने कांग्रेस नेता राजपाल खरोला के लिए चंद्र मोहन भट्ट ने मनमोहन सिह नेगी के लिए सुनील चंद्र रमोला ने कांग्रेश द्वारा घोषित प्रत्याशी जयेंद्र चंद्र रमोला , ऊषा रावत पुरुषोत्तम भट्ट ने निर्दलीय प्रत्याशी,  के रूप में फार्म खरीदा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *