उत्तराखंड चुनाव 2022 अपडेट: उत्तराखंड कांग्रेस ने की तीसरी संशोधित लिस्ट जारी, ओम गोपाल रावत नरेंद्र नगर तो डोईवाला से गौरव चौधरी को बनया प्रत्याशी, जानिए और किसका कहां से चेंज किया टिकट


ऋषिकेश देहरादून 27 जनवरी। कांग्रेस प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने के बाद बढी तनातनी के बाद आखिरकार महत्वपूर्ण सीटों पर बदलाव देखने को मिला है, तो कुछ सीटों पर मजबूत और नए चेहरे भी देखने को मिले हैं। माना जा रहा है कि कांग्रेस ने नाराजी समीकरणों को देखकर जो टिकट बदले हैं, उनका चुनावी नतीजा सही होने की संभावना बन गई है।
नई सूची के अनुसार कांग्रेस ने नरेंद्रनगर विधानसभा सीट से ओम गोपाल रावत और डोईवाला सीट पर प्रत्याशी मोहित उनियाल को बदलकर गौरव चौधरी का टिकट फाइनल किया गया है। वही चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत का रामनगर से टिकट बदलकर लाल कुआं किया गया है, रामनगर से पहली वाली जारी लिस्ट में संध्या धालाकोटी का नाम रहा है। वहीं पूर्व विधायक रणजीत सिंह रावत जो कि रामनगर विधानसभा से दावेदारी कर रहे थे, उनको सल्ट विधानसभा सीट से प्रत्याशी बनाया गया है। वहीं जबलपुर सीट से प्रत्याशी बरखा रानी की जगह रवि बहादूर का टिकट फाइनल किया गया है।
वही रुड़की से यशपाल राणा, हरिद्वार ग्रामीण से अनुपमा रावत और चोबट्टाखाल से केशर सिंह राणा का टिकट फाइनल हुआ है। जानकारी के लिए बता दें चोबट्टाखाल से डा. हरक सिंह रावत के टिकट होने के कयास लगाए जा रहे थे।
कालाढूंगी विधानसभा सीट से महेंद्र पाल सिंह की जगह महेश शर्मा को टिकट दिया गया है और रामनगर से हरीश रावत की जगह महेंद्र पाल सिंह को टिकट दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *