ऋषिकेश: अब लाशों में भी फूंकने लगी जान  , राजनीति का गिरता स्तर , झूठी संवेदना के ऊपर खेली जा रही राजनीति


ऋषिकेश 9 फरवरी। विधानसभा चुनाव में राजनीति का स्तर इतना नीचे गिर जाएगा शायद किसी को उम्मीद भी नहीं होगी। हादसे में भी राजनीति बाज नहीं चूक रहे हैं। घटना मंगलवार रायवाला थाना क्षेत्र की है, जब हाईवे के किनारे 108 सेवा को दुर्घटना की सूचना मिली।

मेडिकल टीम मौके पर पहुंची वहां एक बुजुर्ग मृत अवस्था में पड़ा था। जिस पर रायवाला पुलिस को सूचना दी गई। थानाध्यक्ष भुवन चंद पुजारी ने चीता टीम को मौके पर भेजा। इस बात की पुख्ता तौर पर पुष्टि हो गई थी कि मौके पर मिला बुजुर्ग दम तोड़ चुका है। पुलिस ने बुजुर्ग के शव को शिनाख्त होने एम्स की मोर्चरी में पहुंचा दिया। जिसकी सूचना रायवाला पुलिस द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर पत्रकारों को दी गई थी।

थानाध्यक्ष भुवन चंद पुजारी के मुताबिक मृतक के पास से कुछ भी पहचान पत्र नहीं मिला है।

अब देखो चुनावी मौसम है और राजनीति का स्तर कितना नीचे गिर गया है। स्थानीय विधायक प्रेमचंद अग्रवाल जी ने मंगलवार रात 10:00 बजे अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट डाली।

 

दुर्घटना स्थल पर 108 के पास विधायक प्रेमचंद अग्रवाल जी खड़े हैं। नीचे सड़क पर एक बुजुर्ग पड़ा हुआ है, जिसे यह घायल बता रहे हैं। पोस्ट के मुताबिक विधायक जी देर रात तक चिकित्सक के संपर्क में है जोकि उसके स्वास्थ्य लाभ की कामना भी कर रहे हैं। बड़ा सवाल यह है कि घटना की सही जानकारी किए बिना क्यों इस तरह से अपने को लोग संवेदनशील दर्शाने का काम कर रहे हैं। जवाब साफ है राजनीतिक बयार है वोट का सवाल है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *