उत्तराखंड पुलिस उपद्रवियों के घर लेकर पहुंची बुलडोजर , उपद्रवियों को शाम तक थाने पहुचने का दिया अल्टीमेटम, हरिद्वार जिले में कल हनुमान जन्मोत्सव के अवसर पर पथराव कर हुई थी हिंसा, 36 से अधिक लोगों के खिलाफ हुआ मुकदमा, बने तनाव के हालात


ऋषिकेश 17 अप्रेल हरिद्वार जिले के जलालपुर गांव में शनिवार की रात को हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर शोभा यात्रा पर पथराव व आगजनी के मामले में पुलिस कार्रवाई करने के लिए आरोपितों की तलाश जारी है ।

सूत्रों के अनुसार पुलिस ने उपद्रवियों की पहचान कर ली है पुलिस अब गांव बुलडोजर लेकर पहुंची है । आरोपितों को पुलिस ने चेतावनी दी है कि यदि शाम तक आरोपित थाने नहीं पहुंचे तो उनके घरों को सार्वजनिक सम्पत्ति को नुकसान पहुचाने व उपग्रव करने सहित अन्य सुसंगत धाराओं मे गिरा दिया जाएगा।

पुलिस ने शाेभायात्रा पर पथराव और आगजनी मामले में 36 से अधिक ज्ञात-अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।भगवानपुर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव में हनुमान जन्मोत्सव के मौके पर शोभा यात्रा पर विशेष समुदाय के व्यक्तियों ने शोभा यात्रा मे पथराव व कई वाहनों को आग के हवाले कर दिया था। यहां तक की पथराव में चौकी इंचार्ज तक घायल हो गए। इसके बाद डीएम और एसएसपी पूरे जिले का पुलिस बल लेकर गांव में पहुंचे। क्षेत्र में अभी भी तनाव की स्थिति बनी हुई है।हिन्दू संगठनों की ओर से पुलिस को चेतावनी दी गई है कि यदि शाम तक आरोपितों की गिरफ्तारी नहीं होती है तो थाने पर धरना दिया जाएगा।

भगवानपुर थानाध्यक्ष पीडी भट्ट ने बताया कि गांव में आरोपित नहीं मिले हैं, इसलिए चेतावनी दी गई है कि यदि वह शाम तक थाने नहीं पहुंचे तो उनके घरों को गिरा दिया जाएगा। गांव मे तनाव के हालात बने है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *