ऋषिकेश: सड़क दुर्घटना में घायल युवती की मौत हो जाने के बाद लोगों ने कोतवाली का किया घेराव -पुलिस पर हल्की धाराएं लगाए जाने का लगाया आरोप


ऋषिकेश 12 जून। सड़क दुर्घटना में 17वर्षीय घायल युवती की एक दिन बाद मौत हो जाने के उपरांत स्कार्पियो चालक की न्यायालय से जमानत हो जाने के बाद लोगों ने पुलिस पर मामले में ढिलाई बरते जाने का आरोप लगाते हुए रविवार की सुबह कोतवाली का घेराव किया।

मिली जानकारी के अनुसार बीती 10 जून को एआरटीओ ऑफिस के समीप स्कार्पियो की टक्कर से टेंपो सवार ईशा (17 वर्ष) पुत्री बृजेश डोभाल निवासी सोमेश्वरनगर और टेंपो चालक निवासी हरिद्वार गंभीर रूप से घायल हो गए थे। दोनों को एम्स ऋषिकेश में भर्ती कराया गया था। ईशा की बीते शनिवार की सुबह मौत हो गई।

स्कॉर्पियो वाहन चालक मध्य प्रदेश का रहने वाला है। जिसे पब्लिक ने पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था। आरोप है कि पुलिस ने बिना कार्रवाई उसे छोड़ दिया। ईशा की मौत से गुस्साए लोग आज 10:30 बजे कोतवाली का घेराव करने पहुंचे । जहां पुलिस ने उन्हें बताया कि लड़की की मौत हो जाने के बाद रिपोर्ट के आधार पर लिखी गई धाराओं में परिवर्तन कर दिया गया है।

लेकिन मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि पुलिस ने इस मामले को हल्के में लेते हुए धाराएं कम लगाई थी जिसके कारण स्कार्पियो चालक की न्यायालय से जमानत हो गई है।

कोतवाली का घेराव करने वालों में नगर निगम पार्षद राकेश मियां, वेद प्रकाश शर्मा, नगर निगम पार्षद विजय बडोनी , राजेंद्र बिष्ट, राधा रमोला,विक्रम भंडारी, पीडीएस गोसाई विक्रम पोखरियाल, बिना गोसाई, सरोजिनी थपलियाल, लीना घोड़ा मंजू भट, बृजपाल राना ,मनोज संभाल,सरला भट्ट, सुमन देवी, सहित अन्य लोग भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *