कोरोना से टीएमसी उम्मीदवार साहित दो अलग अलग पार्टियों के उम्मीदवारों की मौत, अभी चार प्रत्याशी लड़ रहे जिंदगी की जंग


बंगाल में टीएमसी उम्मीदवार की कोरोना से मौत, अभी चार प्रत्याशी लड़ रहे जिंदगी की जंग
देश में कोरोना की दूसरी लहर तेजी से फैल रही है और हर दिन लाखों मामले सामने आ रहे हैं वहीं कोरोना से होने वाली मौतों का आंकड़ा भी तेजी से बढ़ा है

नई दिल्ली 18 अप्रैल । पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच कोरोना संक्रमण से तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार की शनिवार को मौत हो गई। इससे पहले दो अलग अलग पार्टियों के उम्मीदवारों की कोरोना संक्रमण के चलते मौत हो चुकी है। वहीं चार उम्मीदवार अभी कोरोना से जिंदगी के लिए जंग लड़ रहे हैं। एक तरफ कोरोना के मामले बेकाबू हो रहे हैं और दूसरी ओर कोरोना की टेस्ट रिपोर्ट में भी घपलेबाजी की खबरें सामने आ रही हैं। महाराष्ट्र के पुणे में दो लोगों को फर्जी आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट जारी करने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। राज्य में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों और रिपोर्ट में देरी आने की वजह से आऱोपी ने कई लोगों की फर्जी रिपोर्ट जारी की हैं।

उत्तराखंड के हरिद्वार से आयोजित कुंभ मेले से लौटने वाले लोगों के लिए भी बुरी खबर है,दिल्ली सरकार ने फैसला लिया है कि जो लोग कुंभ से लौट रहे हैं उन्हें 14 दिन का होम क्वारंटीन करना जरूरी है। फैसले में कहा गया है कि चार अप्रैल से लेकर अब तक ,और जो लोग 30 अप्रैल को यात्रा करेंगे, उन्हें दिल्ली सरकारी पोर्टल पर अपनी डिटेल डालनी होगी, जिसमें नाम, पता, मोबाइल नंबर, आईडी प्रुफ जैसी जानकारियों होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *