केरल में लव जिहाद से आतंक का साया,सरकार असलियत पर डाल रही पर्दा : विनोद बंसल  फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के रिलीज से पहले गर्माया सियासी गलियारा  


01 मई। देश में हिंदुओं के साथ हुए अत्याचार की कहानियों को कैमराबद्ध करने की कोशिशों की दूसरी कड़ी के रूप में बन रही फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ का टीजर रिलीज हो चुका है, जबकि इस फिल्म को पर्दे पर 5 मई को रिलीज किया जाएगा। मगर फिल्म के टीजर रिलीज होते ही राजनीतिक गलियारे भी गरमा गए हैं।

बताते चलें इससे पूर्व भी कश्मीर में हिंदुओं पर हुए अत्याचार को लेकर द कश्मीर फाइल बनी थी जिसको लेकर भी सियासी गलियारों में माहौल गरमा गया था। फिल्म ‘द केरल स्टोरी’  में प्रलोभन, दबाव और भय दिखाकर अगवा की गई और बहला फुसलाकर ले जाई गई ऐसी युवतियों की कहानी है जिन्हें आतंकवादी संगठनों ने अपना गुलाम बनाकर रख लिया।

फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने इस कहानी पर महीनों तक शोध किया है और इस काम में उन्हें तमाम समाजसेवी संगठनों ने भी मदद की है।

फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ के निर्माता विपुल अमृतलाल शाह के मुताबिक ये एक ऐसी मानवीय त्रासदी की कहानी है जो दर्शकों को अंदर तक झकझोर देगी। ये फिल्म केरल राज्य में कथित रूप से लापता हुई  महिलाओं के पीछे की घटनाओं का खुलासा करती है। विपुल का दावा है कि ये फिल्म केरल को झकझोर देने वाली घटनाओं की एक बहुत ही वास्तविक, निष्पक्ष और सच्ची कहानी है।

इसी कड़ी में विश्व हिन्दू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने केरल सरकार पर बेटियों की मौत के आंकड़े छुपाने का आरोप लगाते हुए सवाल किया है कि केरल से कितनी बेटियां गायब हैं, कितनी जिहादियों के द्वारा धर्मांतरित कर सीरिया जा चुकीं और कितनी मौत के मुंह में है..!!आखिर इन आंकड़ों को कब तक छुपाया जाएगा?उन्होंने कहा कि अब तो ईसाई मां, बाप भी लव जिहाद से आतंकित हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *