मुनी की रेती थाने में पांच पुलिसकर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने पर थाना किया बंद, जिलाधिकारी ने विभिन्न चेकपोस्ट खोलने के दिए निर्देश


 

 

ऋषिकेश 30 अप्रैल ।जनपद टिहरी गढ़वाल के मुनी की रेती थाने के 5 पुलिस कर्मियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद थाने के अंदर सभी कामकाज बंद कर सड़क पर कार्यालय का काम निपटाया जा रहा है। थाना प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मुनी की रेती थाने के 5 पुलिस कर्मचारियों कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद पूरे थाने को सैनिटाइजर किया जा रहा है। उन्होंने आने पर अपनी शिकायत लेकर आने वाले सभी पीड़ितों से भी अपील की है कि वह केंद्र व राज्य सरकार द्वारा निर्धारित की गई , कोरोना गाइडलाइन का पूरी तरह पालन करें तथा थाने के बाहर बैठे कर्मचारियों से ही अपनी समस्याओं के समाधान का निवारण करने के लिए शिकायत करें।

इसी के साथ कोविड-19 का पालन का जाने के लिए पुलिस में शक्ति दिखानी प्रारंभ कर दी है। कोविड-19 संक्रमण की दूसरी लहर की रोकथाम के लिए बाहर से आने वाले व्यक्तियों की आवश्यक जांच के दृष्टिगत जिलाधिकारी इवा आशीष श्रीवास्तव द्वारा जनपद के विभिन्न स्थानो पर चैक पोस्ट स्थापित किये गये हैं।

जिलाधिकारी द्वारा जनपद के भद्रकाली, नरेन्द्रनगर-रानीपोखरी मार्ग, तपोवन, सुवाखोली, कीर्तिनगर, चम्बा, घनसाली, चिरबिटिया, देवप्रयाग, कुमाल्डा एवं अगलाड मसूरी बैन्ड पर चैक पोस्ट की स्थापना की गयी है। उन्होने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, मुख्य चिकित्साधिकारी एवं सभी उप जिलाधिकारियों को निर्देश दिये हैं ।कि वे चैक पोस्टों पर आवश्यकतानुसार कर्मचारियों की तैनाती तीन पालियों में करते हुए आवश्यक जांच करवाना सुनिश्चित करें।

उन्होने कहा है कि बाहरी राज्यो से आने वाले व्यक्तियों को बिना आरटी-पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट एवं राज्य अन्तर्गत आने वाले व्यक्तियों को बिना थर्मल स्कैनिगं के किसी भी दशा में जनपद में प्रवेश न कराया जाय। साथ ही रैण्डम सैम्पलिंग की कार्यवाही भी सुनिश्चित की जाय। उन्होंने हिदायत दी कि इस कार्य में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरती जाय।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *