एक माह पूर्व संदिग्ध परिस्थितियों में भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री की मौत के बाद पति ने गटका जहरीला पदार्थ,  फिर से लगाया भाजपा नेताओं पर घर बर्बाद करने का लगाया आरोप भाजपा महिला मोर्चा और भाजपा नेताओं ने उक्त कृत्य के खिलाफ दी तहरीर 


ऋषिकेश 30 जून । एक महीने पहले भाजपा महिला मोर्चा की नेत्री की हुई संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद गुरुवार की देर रात पति द्वारा फेस बुक पर भाजपा नेताओं के विरुद्ध की गई लगातार कई पोस्टो के उपरांत जहरीला पदार्थ पीकर किए गए आत्महत्या के असफल प्रयास के चलते मामला गंभीर हो गया है।

वही भाजपा नेताओं सहित भाजपा महिला मोर्चा के नेत्रियो ने विषैला पदार्थ पीने वाले पति के विरुद्ध कोतवाली में तहरीर दी है।

  उल्लेखनीय है कि 18 मई की रात को भाजपा नेत्री हनुमंत पुरम निवासी सिमरन गाबा की रहस्यमय परिस्थितियों में हुई मौत से पहले सिमरन गाबा के पति द्वारा भाजपा महिला मोर्चे की नेत्रीयो और नेताओं के विरुद्ध लगातार उसकी पत्नी को गुमराह कर उसका घर बर्बाद किए जाने संबंधी पोस्टे लिखी गई थी, अभी उक्त घटना के बाद सिमरन की चिता की राख ठंडी भी नहीं हो पाई थी।

कि बीती रात मुकेश गाबा ने 3 से 4 पोस्ट फेस बुक पर फिर से डालने के उपरांत जहरीला पदार्थ (निवान) पीकर आत्महत्या का असफल प्रयास किया गया ,जिसे गंभीर हालत में राजकीय चिकित्सालय उपचार के लिए लाया गया । जहा उसकी हालत स्थिर बनी हुई है।

वही दूसरी ओर नगर की भाजपाई महिला नेत्री पर मुकेश गाबा द्वारा अपना घर बर्बाद किए जाने का आरोप लगाया गया था। मुकेश गाबा के जहरीला पदार्थ पीने के बाद भाजपा महिला मोर्चा और भाजपा कार्यकरताओ द्वारा कोतवाली में मुकेश गाबा के विरुद्ध तहरीर दी है। जिसे लेकर नगर में विभिन्न प्रकार की चर्चाएं एक बार फिर जन्म लेने लगी है।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया कि इस मामले में भाजपा महिला मोर्चा और भाजपा नेताओं की तरफ से तहरीर प्राप्त हो गई है,जिसकी जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *