युवती के साथ दुष्कर्म ओर अश्लील वीडियो बना सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार


ऋषिकेश,06 जुलाई । आईडीपीएल पुलिस चौकी अंतर्गत ऋषिकेश निवासी एक युवती ने शिवाजी नगर निवासी एक युवक के खिलाफ उसके घर में जबरन घुस कर अश्लील वीडियो बनाने, दुष्कर्म करने और वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने का आरोप को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है । जिसके पश्चात अब युवती का पुलिस चिकित्सीय परीक्षण कराएगी।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक खुशीराम पांडे ने बताया किशिवाजी नगर गली नंबर 32 ऋषिकेश निवासी दुर्गेश राजभर पुत्र रामसरीक के खिलाफ कोतवाली ऋषिकेश में तहरीर देकर कई आरोप लगाए हैं। कोतवाली पुलिस के मुताबिक युवती की ओर से दिए गए शिकायत पत्र में बताया कि विगत 21 अप्रैल को दुर्गेश जबरदस्ती उसके घर में घुसा और अश्लील वीडियो बनाई। युवती का यह भी आरोप है कि इस व्यक्ति ने मार्च 2020 में भी उसके साथ दुष्कर्म किया था।

जिसके बाद से वह उसका अश्लील वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर वह उसे ब्लैकमेल कर रहा था। जब उसने पुलिस में शिकायत करने की बात कही तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई।

के आर पांडेय ने बताया कि आरोपित दुर्गेश राजभर को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले की विवेचना महिला उपनिरीक्षक हेमलता को सौंपी गई है। युवती का चिकित्सीय परीक्षण कराया जाएगा। संबंधित मुकदमा विलंब से दर्ज करने को लेकर पुलिस अधिकारियों का कहना था कि आरोपित उसे धमका रहा था। पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आई है कि पीड़ित की उम्र वर्तमान में 18 वर्ष है। जब उसके साथ दुष्कर्म हुआ था तब उसकी उम्र 15 वर्ष थी।

पुलिस मामले की गहन जांच कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट और अन्य जांच के बाद इस मामले में अन्य धाराएं भी जोड़ी जाएंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *