आईडीपीएल खाली कराने के उपरांत धवस्तीकरण की कार्रवाई लगातार रहेगी जारी, वर्षा काल को देखते हुए समय दिए जाने के झूठे प्रेस नोट से लोगों के बीच फैलाया जा रहा भ्रम, प्रशासन ने नहीं किया प्रेस नोट जारी: एडीएम डा. शिवकुमार बरनवाल


ऋषिकेश 25 जुलाई। आईडीपीएल की लीज समाप्त हो जाने के उपरांत वन विभाग द्वारा राज्य सरकार के आदेश पर वहां रहने वाले अनाधिकृत रूप से लोगों से भवन खाली कराने के उपरांत की जा रही, ध्वस्तिकरण की कार्रवाई को लेकर जारी किए गए एक तथाकथित प्रेस नोट को पूरी तरह से लोगों के बीच भ्रम फैलाए जाने की बात अपर जिलाधिकारी प्रशासन डा. शिव कुमार बरनवाल ने कही है।

उल्लेखनीय की रविवार से राज्य सरकार के आदेश पर ऋषिकेश आईडीपीएल कॉलोनी को खाली कर वन विभाग को‌ सौंपे जाने के लिए ध्वस्तीकरण की कार्रवाई प्रारंभ की गई है ।जिसके बाद एक तथाकथित प्रेस नोट जिसमें वर्षा काल को देखते हुए समय दिए जाने की बात कही गई है।

जिसका संज्ञान लेते हुए अपर सचिव प्रशासन डा. शिवकुमार बरनवाल की ओर से खंडन करते हुए कहा गया है कि इस प्रकार का प्रेस नोट उनके यहां से कोई भी जारी नहीं हुआ है और जहां से भी यह जारी हुआ है उनके विरूद्ध जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *