पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत महिला कर्मचारी का संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे से लटका मिला शव, साथी बैंक कर्मियों में हुई दहशत


ऋषिकेश, 01 अगस्त । पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत महिला कर्मचारी के संदिग्ध परिस्थितियों में अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर लिए जाने के बाद बैंक कर्मियों में हड़कंप मच गया है।

नरेंद्र नगर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पंजाब नेशनल बैंक में कार्यरत प्राची भट्ट 23 वर्ष पुत्री लक्ष्मी प्रसाद भट्ट पंजाब नेशनल बैंक में कर्मचारी थी, जोकि सोमवार की दोपहर लंच के समय अपने कमरे पर गई और जब वह शाम होने तक नहीं लौटी तो बैंक प्रबंधक ने एक अन्य कर्मचारी को उसे देखने के लिए उसके कमरे पर भेजा ।जिसने आकर बताया कि प्राची का कमरा बाहर से बंद है, जिसकी सूचना बैंक प्रबंधक ने पुलिस को दी। जिसके बाद प्राची के घर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ कर अंदर ‌देखा कि प्राची फांसी के फंदे से लटकी हुई थी।

जिसके शव को पुलिस ने फंदे से उतार कर श्री देव सुमन राजकीय चिकित्सालय भेजा, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया , पुलिस ने शव को अपने कब्जे लेने के बाद पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *