शिक्षा के विस्तार के लिए लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल ग्रामीण क्षेत्र की ओर हुआ अग्रसर, छात्रों की तकनीकी शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए ग्रामीण क्षेत्र के स्कूल को दी कंप्यूटर की सुविधा 


ऋषिकेश 11 अगस्त।  शिक्षा को विस्तार देते हुए और छात्रों के तकनीकी ज्ञान को बढ़ाने के लिए लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल द्वारा अब ग्रामीण क्षेत्र की ओर भी अग्रसर हो चले हैं ।उसी कड़ी में आज लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल के सदस्यों द्वारा रायवाला ग्रामीण क्षेत्र में स्थित एक स्कूल में कम्प्यूटर दिया गया।

लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल के सदस्यों ने एक उत्कृष्ट पहल की है और रायवाला ग्रामीण क्षेत्र में स्थित स्थानीय स्कूल को एक कंप्यूटर की भरपूर आवश्यकता के अनुसार प्रदान किया है।

इस कार्यक्रम की विस्तृत जानकारी देते हुए क्लब अध्यक्ष लायंस सुशील चाबड़ा ने बताया कि कंप्यूटर का यह उपहार छात्रों के शिक्षात्मक विकास को बढ़ावा देने और उन्हें तकनीकी ज्ञान में सुधार करने में मदद करेगा।लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल ने इस पहल के माध्यम से समाज के उत्थान में अपनी भूमिका को सजग रखने का संकल्प दिखाया है।

क्लब सचिव लायंस सुमित चोपड़ा ने बताया कि इस सशक्त पहल के पीछे लायंस क्लब ऋषिकेश रॉयल के सदस्यों की मेहनत और संघर्ष का महत्वपूर्ण योगदान है। उनका समर्पण और उत्कृष्ट प्रयास ने समाज के उत्थान की दिशा में महत्वपूर्ण कदम उठाया है।

कार्यक्रम में लविश अग्रवाल, राही कपाड़िया, अतुल जैन, गुड्डू सिंह ,सागर ग्रोवर आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *