तीर्थ नगरी ऋषिकेश में कार सवार युवकों ने गुंडागर्दी करते हुए की मारपीट , बेसबॉल और हॉकी चली, हवा में झोंके फायर, लोगो में मचा हड़कंप, वीडियो वायरल होने पर एसएसपी ने लिया संज्ञान


ऋषिकेश 21 अक्टूबर। तीर्थ नगरी ऋषिकेश में ऋषिकेश बद्रीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीच रोड में दो पक्षों में हुई कहासुनी के बाद हॉकी, और बेसबॉल से मारपीट के बीच  हर्ष फायरिंग की गई। जिससे वहां मौजूद भीड़ में हड़कंप मच गया। जिसकी वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसका संज्ञान लेते हुए जिले के कप्तान एसएसपी देहरादून अजय सिंह ने ऋषिकेश कोतवाली और चौकी प्रभारी को उक्त घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द अपनी गिरफ्त में लाने का अल्टीमेटम दे दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार कल शुक्रवार करीब 9:45 बजे ऋषिकेश बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंद्रभागा पुल से आगे  14 बीघा निवासी विवेक नाम का एक युवक मंडी से अपने घर लौट रहा था। की तभी वहा से गुजर रही कार जिसमे सवार चार युवक थे। जो कि कार उसके आगे आगे जा रहे थी।  इस दौरान उन्होंने कार से बाहर थूका तो वह विवेक के ऊपर जा गिरा तो उसने बोला भाई ऐसा क्यों कर रहे हो ? तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी। और वहा पर भीड़ जमा हो गई। जिसमे कार सवार युवकों ने  हॉकी, बेसबॉल के डंडे द्वारा वाहन के लोगों को डराते धमकाते हुए पीटने लगे।  इसी बीच भीड़ में  एक युवक ने फायरिंग कर दी।  जो की काली रंग की कमीज जीन्स पहने हुए था। वही दुसरे युवक ने हॉकी से दूसरे युवक को पीटना शुरू कर दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गाड़ी का नंबर असम का लगता है और युवकों की डील डोल और भाषा भी हरियाणा  या पश्चिम उत्तर प्रदेश की लग रही थी।

एसएसपी देहरादून अजय सिंह द्वारा उक्त घटना का संज्ञान लेने के पश्चात पुलिस तुरंत सक्रिय हो गई और पुलिस  सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल रही है और  मामले की जांच करते हुए उक्त आरोपियों को जल्द से जल्द अपने कब्जे में लेने की कोशिश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *