ऋषिकेश में गोली चलाने वाले चारो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार -पकड़े गए आरोपियों से एक अवैध पिस्टल तीन जिंदा कारतूस और तीन हॉकी स्टिक भी की बरामद 


ऋषिकेश, 21 अक्टूबर ।  ऋषिकेश में हवाई फायर और हॉकी स्टिक से मारपीट करने वाले चार आरोपियों को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की पुलिस को 24 घंटे के अंदर आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने की दी गई चेतावनी के बाद घटना के कुछ ही घंटो में पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

जिले के कप्तान अजय सिंह ने बताया कि शुक्रवार की देर रात को चंद्रभागा पुल के निकट एक स्थानीय युवक दीपक जयसवाल के ऊपर थूकने को लेकर झगड़ा हुआ था। इसके बाद तैश में आकर आरोपितों ने पिस्टल निकालकर हवाई फायर कर दिए।

आरोपी श्रीनगर विश्वविद्यालय के छात्र हैं, जोकि शुक्रवार को ऋषिकेश घूमने आए थे। फायर करने के बाद वह श्रीनगर की तरफ भागे जहां टीम ने उन्हें तीन धारा से गिरफ्तार कर लिया। उनसे पिस्टल भी बरामद कर लिया है। आरोपितों की पहचान समरजीत तेवतिया निवासी शिवाजी नगर पिलखुवा थाना पिलखुवा जिला हापुड़ यूपी, हिमांशु निवासी ग्राम तुमडैल गिरधरपुर थाना हापुड़ यूपी, दिलीप निवासी गतां मुंडावर थाना नारायणपुर जिला अलवर राजस्थान औऱ रियांस निवासी कांता कथूरिया कॉलोनी थाना जय नारायण व्यास कॉलोनी जिला बीकानेर राजस्थान के रूप में हुई है।

पकड़े गए आरोपियों से अवैध एक पिस्टल और तीन जिंदा कारतूस, तीन हॉकी स्टिक भी बरामद किए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *