महिला को होटल में ले जाकर कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, महिला ने अश्लील विडियो, फोटो लेने और उसके जेवर व  50,000 रुपये लेने का भी लगाया आरोप 


 ऋषिकेश 15नवम्बर । डोईवाला पुलिस ने कोल्डड्रिंक मे नशीला पदार्थ मिला महिला को होटल मे ले जाकर उसकी बिना सहमती के शारिरिक सम्बन्ध बनाकर अश्लील विडियो और फोटो बनाये जाने के बाद उसके‌ सोने के जेवर व लगभग 50,000 रुपये लेने वाले आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल हासिल की है।

कोतवाली डोईवाला पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 14 नवम्बर को कोतवाली में ग्राम माधोवाला निवासी एक महिला द्वारा दी गई तहरीर में कहा कि शुभमपाल निवासी माघोवाला थाना डोईवाला देहरादून ने दिनाँक 06‌दिसम्बर‌ 2019 को हर्रावाला में कोल्डड्रिंक मे कुछ नशीला पदार्थ मिलाकर उसको होटल मे ले जाकर उसकी बिना सहमती के शारिरिक सम्बन्ध बनाकर उसकी अश्लील विडियो और फोटो बनाये गये और उससे सोने के जेवर व नकद लगभग 50,000 रुपये ले लिए।

शुभम पाल ने उसकी फेक फेसबुक आईडी बनाकर उसके परिवार वालों से अश्लील चैटिंग भी की एवं उसके घर पर पथराव किया, जिससे उसके सास- ससुर को चोटें आई। पुलिस ने तहरीर के आधार पर थाना डोईवाला पर तुरन्त मुकदमा पंजीकृत किया गया। आरोपी की गिरफ्तारी हेतु कोतवाली डोईवाला पर पुलिस टीम का गठन किया गया।

गठित टीम ने आरोपी शुभमपाल पुत्र गोपालपाल निवासी ग्राम माधोवाला, थाना डोईवाला, जनपद- देहरादून को भानियावाला डोईवाला से गिरफ्तार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *