ऋषिकेश प्रेस क्लब और श्रमजीवी पत्रकार यूनियन शाखा ऋषिकेश ने दोहरी सदस्यता वालों को किया असम्बद्ध घोषित राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस के अवसर पर मिष्ठान वितरित कर दी एक दूसरे को शुभकामनाएं


ऋषिकेश 16, नवंबर। : ऋषिकेश प्रेस क्लब और श्रमजीवी पत्रकार यूनियन शाखा ऋषिकेश ने दोहरी सदस्यता वाले सदस्यों को संगठन से असम्बद्ध घोषित करते हुए उनसे स्पष्टीकरण मांगा है। एक कथित महासंघ के गठन में कुछ सदस्यों का नाम आने पर यह कदम उठाया गया है।

बैठक में प्रेस क्लब के अध्यक्ष आशीष डोभाल और श्रमजीवी पत्रकार यूनियन के अध्यक्ष आलोक पंवार ने कहा कि संगठन में अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। बैठक में उपस्थित महासंघ की कार्यकारिणी में शामिल किए गए कुछ सदस्यों ने कहा कि उक्त कार्यकारिणी के गठन में उनकी सहमति नहीं ली गई है। जबकि उनकी निष्ठा ऋषिकेश प्रेस क्लब और श्रमजीवी यूनियन के साथ है।

बैठक में ऋषिकेश प्रेस क्लब के दिसंबर में होने वाले नवीन कार्यकारिणी के गठन को लेकर भी चर्चा की गई इसके अलावा 19 नवंबर को ऋषिकेश प्रेस क्लब में राज्य सूचना आयुक्त योगेश भट्ट के संवाद कार्यक्रम की रूपरेखा पर भी चर्चा की गई। राष्ट्रीय पत्रकारिता दिवस के अवसर पर सभी सदस्यों ने मिष्ठान वितरित कर एक दूसरे को शुभकामनाएं दी।

बैठक में विक्रम सिंह, हरीश तिवारी, मनोहर काला, दुर्गा नौटियाल, विनय पांडे, राव राशीद, मनोज रौतेला, रणवीर सिंह, राजेश शर्मा, अमित कड़ियाल, गणेश चंद्र रयाल, मनीष अग्रवाल, बसंत कश्यप, हरीश भट्ट, रजनीश कुमार, आनंद बहुगुणा, मनोज रौतेला, पंकज कौशल, जयकुमार तिवारी, मनोज राणा, खुशबू गौतम, राजीव कुमार, नीरज गोयल आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *