दो पक्षों के बीच में उपजा खूनी संघर्ष सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड तक पहुंचा, वार्ड में कार्यरत डॉक्टर और स्टाफ आया झगड़े की जद में, अस्पताल प्रशासन ने पुलिस को शिकायत दे करी कड़ी कार्रवाई की मांग देखे विडियो


ऋषिकेश 26 मार्च। ऋषिकेश में देर रात दो पक्षों के बीच में हुए खूनी सघर्ष के दौरान घायल व्यक्ति का उपचार कराने पहुंचे दोनों पक्षो के बीच सरकारी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में मारपीट हों गई। इस दौरान अस्पताल इमरजेंसी वार्ड में कार्य कर रहे डाक्टर व स्टाफ भी इसकी जद में आ गए।

ऋषिकेश कोतवाली उप निरीक्षक उत्तम रमोला ने बताया कि आईडीपीएल क्षेत्र में हुए दो पक्षों के बीच में लड़ाई के बाद एक युवक को काफ़ी चोट आ गई, जिसको
उपचार के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया वहां पर उस लड़के को पीटने के लिए दुसरे पक्ष के लोगो ने सरकारी अस्पताल में घुसकर इमरजेंसी वार्ड में भी घुसकर मारपीट करने लगे इस दौरान वहां पर उपस्थित डॉक्टर सुधा गुप्ता और स्टाफ भी उन लोगों के झगड़े की जद में आ गए।
मारपीट करने वाले पक्ष के एक व्यक्ति द्वारा वहां पर ड्यूटी कर रही
डॉक्टर सुभा गुप्ता और अस्पताल के
बाकी स्टाफ के साथ भी धक्का मुक्की करते हुए बदतमीजी की। अस्पताल के काफी कागज , फाइल और सामान को इधर-उधर बिखेर दिया। और सभी जगह खून के छींटे बिखर गए। जिस पर वहां पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और स्टाफ द्वारा रोष जताते हुए सरकारी कार्य में बाधा डालने और सरकारी कर्मचारियों से अभद्रता करने को लेकर अस्पताल प्रशासन की ओर से अज्ञात लोगों के खिलाफ कोतवाली ऋषिकेश में तहरीर दी गई है। उप निरीक्षक उत्तम रमोला ने बताया कि फिलहाल अभी तक दोनों पक्ष की ओर से अभी तक कोई भी शिकायतप्राप्त नहीं हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *