गर्मियों में होने जा रहे हरिद्वार लोकसभा सीट पर यूकेडी आइसक्रीम चुनाव निशान से बाकी दलों की गर्मी करेगी कम: मोहन सिंह असवाल, पुराने चुनाव निशान को फ्रीज किए जाने के बाद आइसक्रीम चुनाव निशान मिला उत्तराखंड क्रांति दल को 


 ऋषिकेश,31 मार्च । उत्तराखंड क्रांति दल चुनाव आयोग द्वारा उनके पुराने चुनाव निशान को फ्रीज किए जाने के बाद गर्मियों में आइसक्रीम के चुनाव निशान के साथ जनता के बीच जाएगा।

यह जानकारी उत्तराखंड क्रांति दल के हरिद्वार लोकसभा सीट के प्रत्याशी मोहन सिंह असवाल ने ऋषिकेश प्रेस क्लब में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान देते हुए बताया कि चुनाव आयोग द्वारा पिछले चुनाव के दौरान उत्तराखंड क्रांति दल को पर्याप्त संख्या में मत प्रतिशत कम मिलने के कारण उनका पुराना चुनाव निशान फ्रीज कर दिया है। इसलिए हरिद्वार लोकसभा सीट पर उत्तराखंड आइसक्रीम के चुनाव निशान पर जनता के बीच चुनाव मैदान में होगा।

इसी के साथ उन्होंने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल ही एक ऐसा क्षेत्रीय दल है जिसने संघर्ष कर उत्तराखंड राज्य को बनाए जाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। परन्तु दल को जनता से जो अपेक्षाएं थीं वह पूरी नहीं हो पाई है जिसके पीछे हमारे दल के नेताओं की भी कमी रही है परंतु उन्हें अब अपेक्षा है कि लोकसभा के चुनाव में जनता उन्हें अपना भरपूर समर्थन देगी।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड क्रांति दल जनता के बीच भू कानून को लागू किया जाना, महिलाओं का सशक्तिकरण, जल जंगल जमीन, फैक्ट्री में कार्यरत महिलाओं की सुरक्षा को लेकर उन्हें घर से फैक्ट्री तक ले जाए जाने, तीर्थ स्थलों को नशा मुक्त किए जाने, जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी।

इस दौरान पत्रकार वार्ता में पूर्व केंद्रीय अध्यक्ष त्रिवेंद्र सिंह पंवार, युद्धवीर सिंह चौहान, अनीता कोठियाल, संगीता उनियाल, केंद्र पाल तोपवाल, बृज मोहन सजवाण, विमल बहुगुणा, आनंद राणा, भगवान सिंह, मुकेश पाठक ,राजेश डोभाल, कृष्ण कुमार डोभाल, सहित अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *