लायंस क्लब रॉयल ने फिर शुरू करी ₹5 में भोजन की थाली परोसने की सेवा,


ऋषिकेश 20 अप्रैल। लायंस क्लब रॉयल ने तीर्थ नगरी ऋषिकेश में फिर से इस साल अपने ड्रीम प्रोजेक्ट जरुरतमंद लोगों के लिए पांच रुपये में गुणवत्तापूर्ण भोजन की थाली योजना का शुभारंभ कर दिया।

हरिद्वार रोड़ पर सब्जी मंडी के सामने क्लब की रसोई से बने स्वादिष्ट भोजन से सैकड़ों लोग लाभान्वित हुए। क्लब की महत्वकांक्षी योजना की शहर की विभिन्न संस्थाओं ने खुले दिल से प्रशंसा की है। हर साल की तरह इस बार भी तीर्थ नगरी ऋषिकेश में समाजसेवा के जरिए एक विशिष्ट पहचान कायम कर चुके लायंस क्लब रॉयल ने लोगों को आत्मसम्मान के साथ भोजन करने के लिए महज पांच रूपये में भोजन की थाली परोसने की शुरूआत कर दी है।
शनिवार की दोपहर क्लब के ड्रीम प्रोजेक्ट का शुभारंभ क्लब के अध्यक्ष सुशील छाबड़ा ने अपनी टीम के सदस्यो के साथ संयुक्त रूप से किया संयुक्त रूप से किया।

इस अवसर पर क्लब के सदस्यो का कहना था कि किसी जरूरतमंद को भोजन कराना सबसे बड़ा पुनित कार्य है ।क्लब की यह योजना उन सैकड़ों लोगों के लिए वरदान साबित होगी जो भूख से बिलखने पर दर दर भटकते को मजबूर थे।

आत्मसम्मान के साथ भोजन पाना सबसे महत्वपूर्ण है ।क्लब के इस प्रयास से अन्य संस्थाओं को भी इस दिशा में कार्य करने की प्रेरणा मिलेगी।

क्लब के अध्यक्ष सुशील छाबड़ा ने बताया कि प्रत्येक दिन क्लब के जनसेवार्थ खोले भोजनालय से राजमा चावल,कढ़ी चावल ,दाल चावल परोसा जायेगा।आने वाले समय में जरुरतमंदों के लिए शुरू की गई भोजन थाली के मेन्यू में और भी वृद्वि की जायेगी।

इस दौरान कार्यक्रम संयोजक आशीष अग्रवाल, हिमांशु अरोड़ा, अभिनव गोयल, सचिव सुमित चोपड़ा, मयंक अरोड़ा,पंकज चंदानी, राही कपाड़िया, धीरज मखीजा,अरविंद किंगर कोषाध्यक्ष,अतुल जैन,प्रतीक कालिया,ललित जिंदल, धीरज अग्रवाल, कृष्णा अग्रवाल, अतुल सिंघल, गुड्डू सिंह, चाहत चोपड़ा, किशन अग्रवाल, अतुल जैन, ऋषभ जैन आदि मोजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *