कोरोना संक्रमण के प्रति जागरूक कर रहा है स्वच्छ सुलभ फाउंडेशन


गाड़ियों में लगे लाउडस्पीकर सहित प्रचार सामाग्री के जरिये लोगो को किया जा रहा है जागरूक

स्वच्छता के साथ ही मास्क है जरूरी का भी दिया जा रहा है संदेश

ऋषिकेश 1 मई। उत्तराखण्ड, बिहार, उत्तर प्रदेश, दिल्ली सहित अन्य राज्यों में स्वच्छता के क्षेत्र में काम कर रही स्वच्छ सुलभ फाउंडेशन कोरोना काल के दूसरे लहर में भी लोगो को लाउडस्पीकर और प्रचार सामाग्री की मदद से डोर-टू-डोर जागरूक कर रहा है। साथ हो लोगो को स्वच्छता के साथ ही मास्क है जरूरी का संदेश देकर खुद के साथ परिवार और समाज को सुरक्षित रखने की अपील कर रही है।इन दिनों कोरोना के बढ़ते संक्रमण से लोग ज्यादा परेशान है ऐसे में स्वच्छ सुलभ फाउंडेशन की टीम नगर पंचायत स्वर्गाश्रम-जौंक में कोरोना संक्रमण को लेकर लोगो को लाउडस्पीकर और अन्य प्रचार सामग्री के माध्यम से जागरूक कर रही है। लोगो से अपील कर रही है कि इस संक्रमण से तभी बचा जा सकता है जब तक हम खुद सतर्कता न बरतें।

कंपनी के डायरेक्टर विजय शंकर राय व मुरली मनोहर राय ने कहा कि कंपनी नगर में डोर-टू-डोर कूड़ा क्लेक्शन सहित साफ सफाई का कार्य कर रही है ऐसे में स्वच्छता के साथ ही कोरोना संक्रमण को लोगो में जागरूकता फैला रही है। कुछ सावधानिया रखते हुए ही इस संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है। घर में रहे और साफ सफाई का विशेष ध्यान रखते हुए कोरोना के गाइडलाइंस का पालन करे। चैयरमेन माधव अग्रवाल ने कहा कि नगर की जनता एक परिवार है और परिवार की सुरक्षा सेहत का ख्याल रखना हमारी जिमेदारी है। इसीलिए कोरोना संक्रमण के प्रकोप के थमने तक नगर पालिका का सहयोग करे और अनावश्यक घरो से बाहर न निकले।

   अधिशासी अधिकारी मोहन प्रसाद गौड़ ने कहा कि पूरे नगर में सेनेटाइजेशन का कार्य कराया जा रहा है। साथ ही लोगों को स्वच्छ सुलभ फाउंडेशन की टीम के साथ मिलकर जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है। इस मौके पर चंदन कुमार, संजय कुमार, सुनील कुमार, राजेश कुमार, सूरज यादव, विजय कुमार सहित अन्य मौजूद थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *