नकाबपोश बदमाशों ने ज्वैलर्स को गन प्वाइंट पर ले कर आभूषण से भरा बैग लूटकर हुए फरार


19 मई। दुकान बंद कर घर जा रहे ज्वैलर्स से तीन नकाबपोश बदमाश तमंचा दिखाकर बैग लूट कर फरार हो गए। घटना बीती शनिवार रात हरीद्वार के लक्सर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में घटी। पीड़ित की ओर से घटना की रिपोर्ट लक्सर थाने में दर्ज कराई गई। 

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के लक्सर थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव में पुलिस चौकी के पास ही न्यू श्रीराम ज्वैलर्स के नाम से आभूषणों की दुकान है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात ज्वैलर्स रोहित अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था। इसी बीच रास्ते में पचेवली टीक्कमपुर पर बनी पुलिया पर तीन नकाबपोश बदमाशों ने बाइक सवार रोहित को गन प्वाइंट पर ले लिया और आभूषण से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। घटना की सूचना तुरंत जवैल्स ने पुलिस को दी।

सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र में चैकिंग अभियान चलाया। लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका। सुल्तानपुर चौकी पर तैनात अपर उपनिरीक्षक रंजीत नौटियाल ने उच्च अधिकारियों को घटना की सूचना दे दी।

पीड़ित ज्वैलर्स रोहित ने बताया कि बैग में दिन भर की 15000 हजार की नगदी, तीन किलो चांदी और 1.5 तोले सोने के जेवरात थे। पुलिस ने देर रात तक चैकिंग अभियान चलाया। लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चल पाया। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट का मुकदमा दर्ज कर जांच शूरु कर दी है।

वहीं दुकानदारों का कहना है कि तीन संदिग्ध व्यक्ति दिन में दुकान के आसपास घुमते दिखाई थे, जिनमें एक व्यक्ति मोबाइल में रिचार्ज करवाने के लिए कह रहा था। लेकिन किसी ने उनके मोबाइल पर रिचार्ज नहीं किया था। बता दें कि इससे पहले भी सुल्तानपुर में एक ज्वैलर्स से लूट की घटना हो चुकी है, जिसका आज तक खुलासा नहीं हो पाया है।

वहीं कोतवाली प्रभारी राजीव रौथाण ने बताया कि सुल्तानपुर क्षेत्र से सुनार के साथ लूट का मामला सामने आया है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *