लॉकडाउन कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर पुलिस ने 62 वाहनों को सीज को किया सीज , मास्क ना लगाने व सोशल डिस्टेंस का पालन न करने पर 99 लोगों का चालान कर 12300/- रुपये वसूले


ऋषिकेश,03 मई। ऋषिकेश कोतवाली पुलिस ने सोमवार को नगर के सभी चौराहों पर सघन अभियान चलाकर कोविड-19 के दौरान जारी लॉकडाउन कर्फ्यू का पालन करवाते हुए, अनावश्यक घूमने वाले 62 वाहन चालकों के वाहन सीज, व मास्क ना लगाने व सोशल डिस्टेंस का पालन न करने पर 99 लोगों का चालान कर 12300/- रुपये संयोजन शुल्क के रूप में वसूल किये ।

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह के नेतृत्व में चीता मोबाइल को साथ लेकर ऋषिकेश क्षेत्र अंतर्गत कोविड-19 के दौरान जारी लॉकडाउन/ कर्फ्यू का कढ़ाई से पालन करवाया गया। इस दौरान नियमों के अनुरूप ही दुकानें के खुलने के बाद बंद करवाया गया । इसी के साथ क्षेत्र में अनावश्यक रूप से घूमने वाले स्कूटी /मोटरसाइकिल चालकों के वाहनों को सीज किया गया है। व समस्त चेकिंग पॉइंट पर सख्ताई से चेकिंग की जा रही है। रितेश शाह ने बताया कि अभियान के दौरान कुल 62 वाहनों के विरुद्ध सीज किये जाने की कार्रवाई की गई ,जिसमें 56छोटे व 06 बड़े वाहन को भी सीज किया गया । इसी के साथ कोविड-19 के नियमों का उल्लंघन करने वाले 99 लोगों के चालान काटे गए, जिनमें 6 लोग बिना मास्क के थे। 93 लोग बिना सोशल डिस्टेंस थे। जिनसे बारह हजार, तीन सो रूपये भी वसूल किए गए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *