स्पीकर ने जोगीवाला माफी क्षेत्र में पहुंचकर लोगों को कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जागरूक किया


ऋषिकेश, 11 मई । उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल ने ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत जोगीवाला माफी ग्राम सभा क्षेत्र में पहुंचकर लोगों को कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जागरूक किया।इस अवसर पर श्री अग्रवाल ने 19 जरूरतमंद लोगों को अध्यक्ष विवेकाधीन कोष से एक लाख रुपए के सहायता राशि के चेक भी वितरित किए।विधानसभा अध्यक्ष ने क्षेत्र में पहुंचकर लोगों का हालचाल जाना। उन्होंने इस अवसर पर क्षेत्रवासियों को मास्क भी वितरित किए।श्री अग्रवाल कई बुजुर्ग लोगों से भी मिले एवं उनसे स्वास्थ्य का ख्याल रखने का आग्रह भी किया।

अग्रवाल ने इस दौरान जोगीवाला माफी एवं चक जोगीवाला क्षेत्र के 19 जरूरतमंद लोगों को चेक वितरित किए। विधानसभा अध्यक्ष ने सभी से मास्क पहनने एवं सेनीटाइज करते रहने के लिए कहा।वहीं श्री अग्रवाल ने सभी से कोरोना कर्फ्यू के दिशा निर्देशों का पालन करने की बात कही।

अग्रवाल ने जनप्रतिनिधियों एवं कार्यकर्ताओं से गरीब एवं जरूरतमंद लोगों की इस विकट परिस्थिति में सेवा करने की बात कही। इस अवसर पर जोगीवाला माफी के प्रधान सोबन सिंह कैंतुरा, चक जोगीवाला के प्रधान भगवान सिंह महर, प्रधान चमन पोखरियाल, समाजसेवी मानवेंद्र कंडारी, सरदार बलविंदर सिंह, कमला नेगी, रवि शर्मा सहित अन्य लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *