भाजपा ने कोरोना काल में किए गए सरकार के कार्य ओर तैयारियों की सराहना की


देहरादून 14 मई । आज भाजपा देहरादून जिला अध्यक्ष शमशेर सिंह पुंडीर के द्वारा कोरोना काल मै  भाजपा के द्वारा की गई तैयारी और कार्यों की सराहना करते हुए विस्तार पूर्वक अवगत कराया। उन्होंने भाजपा  के द्वारा जनहित मै भाजपा उत्तराखंड सेवा  संगठन अभियान 2 के तहत भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ओर उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के निर्देशानुसार कोरोना काल में जनता की सेवा में भाजपा पूरी तन्मयता से लगी हुई है, जिसमें उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीर्थ सिंह रावत द्वारा राज्य में लगातार कोविड-19 की महामारी पर गंभीर निगरानी की जा रही है एवं महामारी से लड़ने के लिए उपकरण व अन्य वैकल्पिक आवश्यक सेवाओं की उपलब्धि के लिए प्रयास किए जा रहे हैं ,पार्टी द्वारा जिला देहरादून के अंतर्गत तीन कंट्रोल रूम बनाए गए हैं और भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा जगह जगह रक्तदान शिविर एवं प्लाज्मा दिया जा रहा है । एवं महिला मोर्चा द्वारा मास्क बनाने एवं वितरण का कार्य किया जा रहा है । जिलाध्यक्ष ने यह भी बताया कि राज्य के सभी मंत्री सांसद एवं विधायक  अपने अपने क्षेत्र की जनता को निरंतर महामारी के प्रति जागरूक और संसाधन उपलब्ध कराने में लगे हुए हैं। प्रदेश अध्यक्ष के अनुसार भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में सैनिटाइजेशन व मास्क वितरण का कार्य भी किया जा रहा है । इसके अलावा माननीय प्रधानमंत्री जी द्वारा आयुष्मान एवं  प्रधान मंत्री जन आरोग्य योजना और पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखंड त्रिवेंद्र सिंह रावत के द्वारा प्रदेश में गंभीर बीमारी के इलाज हेतु प्रति वर्ष ₹500000 की निशुल्क चिकित्सा सुविधा कार्डधारक परिवारों को उपलब्ध कराई जा रही है जिसमें कोविड-19 का इलाज भी शामिल है।

इसके अलावा देहरादून जिला अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  के आह्वान पर मानव धर्म के प्रति संवेदनशील होकर सहायता करने  में  तत्पर आज विश्व के हर देश भारत की सहायता के लिए  तैयार हुए,उसकी भी सराहना की।

वहीं उन्होंने विपक्षी पार्टी कांग्रेस पर यह भी आरोप लगाया कि कांग्रेस के द्वारा केंद्रीय व राज्य सरकार में किए जा रहे लगातार सेवा कार्य की निरंतर आलोचना कर रही है ऐसे समय में विपक्ष गंभीर संकट में देशवासियों प्रदेशवासियों की समस्याओं के प्रति जागरूक होकर सकारात्मक सोच के साथ जनता की सेवा में योगदान करना चाहिए। इस संबंध में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने एक पत्र कांग्रेस अध्यक्ष श्रीमती सोनिया गांधी को भी लिखा गया है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *