मास्क का प्रयोग कर दे कोरोना को मात, स्वचछ सुलभ फाउंडेशन ने लोगों को मास्क वितरण के साथ कोरोना के बचाव के बारे में भी दी जानकारियां


ऋषिकेश 15मई । स्वछता के साथ ही मास्क है जरूरी का संदेश देते हुए स्वचछ सुलभ फॉउंडेशन की टीम ने योगनागरी के स्वर्गाश्रम-जौंक में लोगो मास्क बांटे। मास्क वितरण के साथ कोरोना के बचाव के बारे में भी लोगों को जानकारियां दी गई।
शनिवार दोपहर स्वच्छ सुलभ फाउंडेशन की टीम नगर पंचायत स्वर्गाश्रम-जौंक के योग गांव, स्वर्गाश्रम, बिहारी मोहल्ला सहित अन्य जगहों पर पहुंची। जहां टीम ने घर घर जाकर लोगो को मास्क बांटे और उन्हें कोरोना जैसी गंभीर बीमारी के बारे में बताया गया। इससे बचाव को जागरूकता जरूरी है का महत्व बताया गया। तब ही इस बीमारी से बचा जा सकता है। अध्यक्ष पार्वती नेगी ने कहा कि पिछले वर्ष को भांति इस वर्ष भी कोरोना ने अपना। पैर पसार दिया है। ऐसे में थोड़ी लापरवाही बड़ी समस्या खड़ी किसी भी परिवार में कर सकता है। इसीलिए स्वच्छ सुलभ फाउंडेशन की टीम के द्वारा समय-समय पर लोगों को साफ- सफाई के प्रति जागरूक करने के साथ ही लोगों को मास्क, सेनेटाइजर सहित अन्य सामग्री बाटें जाते हैं। डायरेक्टर विजय शंकर राय ने कहा कि योगनागरी के आसापास एक हजार से अधिक मास्क और सेनेटाइजर के सेट बांटे जायंगे। जिससे इस कोरोना जैसी महामारी से लोगो और उनके परिवार का बचाव हो सके। इस अवसर पर अनिता मंडल, आशा मंडल, प्रमिला देवी, विनीता देवी, जयमाला देवी, फूलो देवी, नरेश मंडल, गौतम मंडल, गंगा मंडल, रामकिशन, मीनाक्षी, नेहा, सूरज यादव, विजय कुमार, बीरबल कुमार, सुनील कुमार, शिव राजेश सहित अन्य मौजूद थे।

फ़ोटो- नगर पंचायत स्वर्गाश्रम-जौंक के योग गांव के बिहारी मोहल्ले में मास्क बांटती स्वच्छ सुलभ फाउंडेशन की टीम।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *