अवादा फ़ाउंडेशन ने उत्तरप्रदेश के बाद उत्तराखंड के सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक़ों में गरीब लोगों में एक हज़ार राशन के पैकेट वितरित किए।


ऋषिकेश, 27 मई ।अवादा ग्रुप आफ कम्पनीज़ की सामाजिक इकाई अवादा फ़ाउंडेशन ने अपने सहायता प्रयासों में ठोस विस्तार करते हुए उत्तरप्रदेश के बाद उत्तराखंड के सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक़ों में एक हज़ार राशन के पैकेट वितरित किए। अवादा ग्रुपके चेयरमैन विनीत मित्तल के नेतृत्व में कोरोना वायरस की दूसरी लहर मैं लोगों की सहायता के लिए हाथ बढ़ा रहे अनेकों संगठनों के साथ समाज के निम्न, मध्यम वर्ग, दिहाड़ीमज़दूरो, की स्थिति अत्यंत विकट हो रही इस चुनौतीपूर्ण समय में अवादा ग्रुप आफ कम्पनीज़ की सामाजिक इकाई अवादा फ़ाउंडेशन नेअपने सहायता प्रयासों में ठोस विस्तार करते हुए उत्तरप्रदेश के वाराणसी के आसपास के लगभग एक हज़ार परिवारों और महाराष्ट्र के अमरावती में कई स्थानों पर राशन पैकेट वितरित करने के पश्चात उत्तराखंड के सुदूरवर्ती ग्रामीण इलाक़ों , जिनमे घमंडपुर, लिस्ट्राबाद ,गाटूघाट, मोहनचट्टी, नैलगाँव, घड़ीखाल, तिमली, पीलीखेड़ी, आदि शामिल हैं। में एक हज़ार राशन के पैकेट वितरित किए। पैकेट में महीने भर का आटा ,दाल,चावल, घी, चीनी, तेल, साबुन, मसाले, हैंड वॉश शामिल है ।

अवादा ग्रुप के चेयरमैन विनीत मित्तल का कहना है कि इस भयंकर आपदा केसमय हम सभी एक दूसरे की यथाशक्ति सहायता करके ,राष्ट्र के प्रतिअपने कर्तव्यों का पालन कर सकते है।अवादा फ़ाउंडेशन ने राजस्थान और महाराष्ट्र में 300 बेड के 4 अस्पताल और दो ऑक्सीजन प्लांट की भी व्यवस्था की है।फ़ाउंडेशन की उत्तराखंड प्रभारी रीतू पटवारी ने बताया कि फ़ाउंडेशन का सेवा कार्य उत्तराखंड में आगे भी जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *