भाजपा किसान मोर्चा ने लगाया रक्तदान शिविर


 

ऋषिकेश 31 मई । भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा द्वारा आज ठाकुरपूर पंचायत घर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया जिसमें 50 से अधिक लोगों ने रक्तदान कर कोरोना काल के इस दौर में अपना योगदान दिया ।
इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा है कि जहां एक और किसान अन्नदाता के रूप में प्रख्यात है वहीं अब इस कठिन दौर में जब लोग कोरोना की जंग से जूझ रहे हैं ऐसे में स्वयं का रक्त देकर दूसरे का जीवन बचाने के लिए योगदान दे रहे हैं ।

इस अवसर पर विधानसभाा अध्यक्ष ने कहा है की किसान मोर्चा द्वारा ‘सेवा ही संगठन’ के अंतर्गत संपूर्ण देश भर में इस कठिन दौर में सेवा के कार्य करके अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रहे है। विधानसभाा अध्यक्ष ने कहा है कि रक्त का कोई विकल्प नहीं है इसलिए मनुष्य के जीवन के लिए रक्त अत्यंत आवश्यक है उन्होंने कहा कि रक्तदान महादान है। श्री अग्रवाल ने कहा है कि रक्त नालियों में नहीं बल्कि नाडीयों में बहना चाहिए ताकि हम सौहार्द पूर्ण रूप से एक दूसरे का जीवन बचा सके।

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के अध्यक्ष नरेंद्र रावत ने कहा है कि संगठन द्वारा उन्हें जो भी दायित्व सौंपा गया उसका वह समाज हित में निर्वहन कर रहे हैं
इस अवसर पर किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष नरेंद्र सिंह रावत, गढ़वाल मंडल संयोजक राजेंद्र व्यास, प्रदीप धसमाना ,अनुराग कलूड़ा, राजेश जुगलान, रवि शर्मा, रमन रांगड, गोविन्द महर, जोगिंदर सिंह, हुकम सिंह, हरदीप सैनी, यशवंत,राव, विजय बिष्ट आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *