मुनी की रेती में वैक्सीनेशन सेंटर पर वैक्सीन लगाए जाने को लेकर डॉक्टर से की मारपीट, पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार


ऋषिकेश 29 जून। मुनी की रेती क्षेत्र के अंर्तगत कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूर्णानंद कॉलेज के वैक्सीनेशन कोविड 19 सेंटर पर सोमवार की दोपहर उस समय हंगामा हो गया, जब दो युवकों ने बिना पंजिकरण कराये चिकित्सक पर वैक्सीन लगाने के लिए अभद्रता करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को संभाला।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की दोपहर नोडल अधिकारी डा.जगदीश जोशी के संचालन में आयोजित वैक्सीनेशन के दौरान ढाल वाला निवासी प्रवीण चौहान पुत्र कमल चौहान , और मुकेश बिना पंजीकरण करवाएं चिकित्सकों पास वैक्सिंग लगाए जाने के लिए दबाव बनाते हुए गाली गलौज व मारपीट पर उतर आए इसके बाद अध्यक्ष नेशन सेंटर में हंगामा हो गया ।

जिसकी सूचना पर थाना मुनिकीरेती प्रभारी कमल सिंह भंडारी माय फोर्स के मौके पर पहुंचे जिन्होंने दोनों युवकों को अपनी हिरासत में ले  थाने पहुंचे जहां डॉक्टर जोशी ने दोनों युवकों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा पहुंचाने के साथ मारपीट किए जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *