विधानसभा अध्यक्ष ने त्रिवेणी घाट पर स्थलीय निरीक्षण कर बाढ़ से हुई क्षति का जायजा लिया


ऋषिकेश 23 जून । आज विधानसभा अध्यक्ष  प्रेमचंद अग्रवाल ने त्रिवेणी घाट पर स्थलीय निरीक्षण कर बाढ़ से हुई क्षति का जायजा लिया । एमडीडीए द्वारा ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट में निर्मित सेल्फी प्वाइंट भारी बाढ़ आने के कारण विगत दिनों बह गए थे ।

इस अवसर पर  अग्रवाल ने एमडीडीए के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि त्रिवेणी घाट में सेल्फी प्वाइंट का निर्माण अब बरसात के मौसम पूरा होने के बाद किया जाए ।ताकि गंगा में अधिक पानी आने के कारण दोबारा इस प्रकार की क्षति न हो ।
इस अवसर पर  अग्रवाल ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों को भी निर्देशित करते हुए कहा है कि उनके द्वारा त्रिवेणी घाट में क्षतिग्रस्त कार्यों का आकलन किया जाए और उसे बरसात के मौसम ठीक होने के बाद प्रारंभ किया जाए ।
अग्रवाल ने निरीक्षण के दौरान एमसीडी के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए कहा है कि ऋषिकेश के चौराहों एवं पार्को का सौंदर्यीकरण का शीघ्र किया जाए उन्होंने कहा कि कृषि योग्य करिए और बड़ी संख्या में यहां तीर्थाटन एवं पर्यटक आते हैं इसलिए शहर के चौराहों एवं बातों का सौदा न करें अति आवश्यक है ।
निरीक्षण के दौरान स्थानीय पार्षद रीना शर्मा, शिव कुमार गौतम, सुमित, शिवम टुटेजा, सुरेंद्र कक्कड़, पवन नेगी, राहुल सक्सेना, एमडीडीए के अवर अभियंता पी. एन बहुगुणा, सहायक अभियंता ए. पांडे आदि सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *