शातिर चोर को दो दुपहिया वाहनों के साथ गिरफ्तार कर भेजा जेल, पूर्व में भी जेल जा चुका, वर्तमान में पैरोल पर


देहरादून 25 जून। थाना पटेल नगर देहरादून की पुलिस ने एक पैरोल पर छूटे एक शातिर चोर को दो दुपहिया वाहनों के साथ गिरफ्तार किया है। जिसे कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा गया है।

पुलिस के मुताबिक गूलशन पुत्र नईमुद्दीन निवासी ग्राम मेहूँवाला थाना पटेलनगर जनपद देहरादून ने थाना पुलिस को तहरीर देकर गताया कि उसकी मोटरसाईकिल नम्बर UP12AF 2201 चमनविहार के पास से अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर लेने के सम्बन्ध में दाखिल की।

जिस पर तत्काल थाना पटेलनगर पर मु0अ0सं0 297/21 धारा 379 IPC बनाम अज्ञात पंजीकृत कर विवेचना उ0नि0  राजेन्द्र कुमार के द्वारा संपादित की जा रही है प्रार्थना पत्र पर आवेदक द्वारा बताया कि मेरे मामा का लडका शहनवाज चमन विहार में एक घर में पेन्ट का काम कर रहा था घर के बाहर उसने अपनी मोटरसाईकिल को खडी कर रखी थी जिसे दिनांक 20-6-2021 को अज्ञात चोर द्वारा चोरी कर ली गयी है ।

पुलिस टीम द्वारा की गयी कार्यवाही -घटना के अनावरण हेतु डाँ योगेन्द्र सिंह रावत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून द्वारा  पुलिस अधीक्षक नगर सरिता डोबाल व क्षेत्राधिकारी मसूरी / सदर नरेन्द्र पन्त को कडे आदेश निर्देश जारी किये गये।

जिसके अनुपालन में  नरेन्द्र पन्त क्षेत्राधिकारी मसूरी /सदर के मार्गदर्शन/पर्यवेक्षण में कोतवाली प्रभारी पटेलनगर प्रदीप कुमार राणा के नेतृत्व में वाहन की बरामदगी / आरोपियों की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित करते हुए पटेलनगर पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान कमला पैलेस तिराहा पर अभियुक्त नाजिम उर्फ कालीझिरी पुत्र निन्ना निवासी घिसरपडी थाना बसन्त विहार जनपद देहरादून को चोरी के मोटरसाईकिल UP12AF 2201 स्पैन्डर प्रो वाहन के साथ गिरफ्तार किया गया ।

पूछताछ में अभियुक्त द्वारा एक अन्य वाहन एक्टिवा भी चोरी करने बताया जिसे अभियुक्त की निशानदेही पर उसके घर से एक एक्टिवा नम्बर UA070489 बरामद की गयी अभियुक्त पूर्व में भी जेल जा चुका है तथा वर्तमान समय में पैरोल में चल रहा है अभियुक्त को मा0न्यायालय के समक्ष पेश किया जा रहा है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *