कांग्रेस ने देश में बढ़ रही महंगाई पेट्रोल डीजल की कीमतें, कुंभ घोटाले के विरोध में प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया


ऋषिकेश,27 जून । ऋषिकेश महानगर कांग्रेस ने देश में बढ़ रही महंगाई पेट्रोल डीजल के आसमान छूती कीमतें प्रदेश सरकार द्वारा किए गए कुंभ घोटाले के विरोध में प्रदेश सरकार का पुतला दहन किया ।

रविवार को आयोजित प्रदेश सरकार के विरोध में पुतला दहन कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कांग्रेस महासचिव संगठन विजय सारस्वत ने कहा कि प्रदेश सरकार घोटालों की सरकार है, करोड़ों देशवासियों की आस्था का प्रतीक कुंभ में भी इस भ्रष्ट सरकार ने घोटाला कर दिया फर्जी आरटी पीसीआर टेस्ट करवा कर देश मे कोरोनावायरस को फैलाने का काम किया है। इतना ही नहीं प्रदेश के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक ने भी लाइब्रेरी घोटाला कर दिया, पूरा प्रदेश के मंत्री अधिकारी पैसे की बंदर बांट मे लगे हुए हैं देश प्रदेश की जनता अब इस सरकार को उखाड़ फेकेगी ।

प्रदेश महासचिव राजपालखरोला ने कहा कि यह सरकार जनता को हर प्रकार से लूटने में लगी हुई है पेट्रोल डीजल के दाम हो चाहे खाद्य तेलों की बात हो अथवा नेपाली फार्म पर टोल प्लाजा की बात हो जनता आने वाले चुनाव में इन सब का हिसाब लेगी उन्होंने उपस्थिति से प्रदेश सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया।प्रदेश सचिव मदन मोहन शर्मा ने कहा कि सरकार सिर्फ कुछ पूंजी पतियों के हाथ में खेल रही हैै, वह पूंजीपति जैसे अपने हिसाब से देश की अर्थव्यवस्था घुमा रहे हैं और सरकार गलत तरीके से उन्हे लाभ देने का कार्य कर रही है जो देश की जनता के लिए घातक है।

उन्होंने जनता से सरकार को सबक सिखाने की अपील की।इस अवसर पर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष महंत विनय सारस्वत, महिला कांग्रेस की अध्यक्ष सरोज देवरानी ,ललित मोहन मिश्रा, रामकुमार भरतोलिया, सुधीर राय ,पार्षद भगवान सिंह पवार ,नंदकिशोर जाटव ,अभिषेक शर्मा, हुकम पोखरियाल ,राजेंद्र जाटव ,कमलेश शर्मा ,अशोक शर्मा, विष्णु कुमार, विक्रम भंडारी ,संजय टंडन ,सचिन ,प्रतीक्षा आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *