महापौर ने कृष्णा नगर कॉलोनी की तीनों प्रमुख समस्याओं के निस्तारण के लिए उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया


कृष्णा नगर कॉलोनी की तीन प्रमुख मांगों को लेकर जनकल्याण संयुक्त संघर्ष समिति ने महापौर को सौंपा ज्ञापन

ऋषिकेश 30जूूून- कृष्णा नगर कालौनी की तीन सूत्रीय मांगों को लेकर जनकल्याण संयुक्त संघर्ष समिति ने नगर निगम महापौर को ज्ञापन सौंपा।

बुधवार की दोपहर समिति के संरक्षक बी एन तिवारी के नेतृत्व में कालौनीवासियों ने नगर निगम महापौर अनिता ममगई से मुलाकात की और क्षेत्र की तीन प्रमुख समस्याओं को लेकर उन्हें ज्ञापन सौंपा। समिति के संरक्षक बीएन तिवारी ने महापौर को बताया कि नगर निगम बोर्ड की बैठक में कृष्णा नगर क्षेत्र को नगर निगम में सम्मिलित करने को लेकर प्रस्ताव पारित किया गया था।

जिसके बाद पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत द्वारा इस संदर्भ में आदेश दिए गए थे लेकिन शासन में यह मामला अभी तक लटक हुआ है जिसकी वजह से क्षेत्रवासियों को सरकार की ओर से मिलने वाली योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है। ज्ञापन में कृष्णा नगर कॉलोनी में हाईटेक शौचालय बनवाने की मांग सहित घर घर जल योजना के तहत पानी के नए कनेक्शन दिलवाने की मांग भी की गई है।

इस दौरान महापौर द्वारा कॉलोनी की तीनों प्रमुख समस्याओं के निस्तारण के लिए उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया गया ।इससे पूर्व समिति के संरक्षक बीएन तिवारी द्वारा क्षेत्र के लिए पेयजल योजना लाने पर महापौर का आभार भी जताया गया।

ज्ञापन सौंपने वालों में अशोक बेलवाल,खुशिहाल , विभा मौर्य, भरत शाह, रामवृक्ष तिवारी,डेनियल,रामसकल, प्रेम बहादुर, जीत बहादुर, तेज कुमार ,लाल बहादुर आले,विजेंद्र, रामवृक्ष तिवारी, डेनियल, राम सकल, प्रेम बहादुर,जीत बहादुर,तेज कुमार,लाल बहादुर आले,विजेंद्र , जीत बहादुर, तेज कुमार ,लाल बहादुर आले, विजेंद्र गोपाल ,सीता देवी इसके अलावा इस अवसर पर पंकज शर्मा, पवन शर्मा व राजू  देवदत्त शर्मा भी मौजूद थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *