आर एस एस व मोदी के विरुद्ध सोशल मिडिया मे पोस्ट डालने वाले ऋषिकेश के युवक पर पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज


ऋषिकेश,30 जून । राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध सोशल मीडिया पर अपशब्दों का प्रयोग करते हुए समाज में विद्दवेश फैलाने की दृष्टि से लगातार पोस्ट किये जाने को लेकर देहरादून के स्वयंसेवक ने ऋषिकेश के एक कांग्रेस नेता के विरुद्ध मामला दर्ज करवाते हुए कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

 

नेहरू कॉलोनी देहरादून रिस्पना नदी निवासी दीपक सोनकर पुत्र नंद किशोर द्वारा दी गई ऋषिकेश कोतवाल पुलिस को तहरीर में कहा गया कि राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का स्वयंसेवक है जो कि भारतीय जनता पार्टी से भी जुड़ा है लेकिन कुछ दिनों से ऋषिकेश शांति नगर निवासी दीपक जाटव द्वारा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जो कि देश नहीं विश्व का सबसे बड़ा सामाजिक संगठन है ।जिसकी भूमिका देश में होने वाले युद्धों के दौरान भी समाज सेवा के रूप में देखी गई है। लेकिन उसकी छवि को खराब किए जाने और देश में सामाजिक विद्वेष फैलाने के साथ आपसी वैैमनस्ययता को लेकर दीपक जाटव द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर समाज में आपसी भाईचारे को क्षति पहुंचाए जाने का कार्य किया जा रहा है ।इतना ही नहीं पोस्टों के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विरुद्ध फोटो के माध्यम से उनकी छवि को खराब ही नहीं किया जा रहा है, अपितु उनकी दाढ़ी पर भी सवालिया निशान खड़े किए जा रहे हैं।

जिसके कारण समाज में दंगेे होने की संभावना है। दीपक सोनकर ने पुलिस में दी गई तहरीर में दीपक जाटव के विरूद्ध कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की गई है। पुलिस ने उक्त पोस्ट को गंभीरता से लेते हुए दीपक जाटव के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *