विधानसभा अध्यक्ष ने 65 जरूरतमंदों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के चेक किए वितरित


 

ऋषिकेश 6 जुलाई ।कोरोना संक्रमण के कारण देश भर में लगे लॉकडाउन से लोगों की आर्थिक स्थिति चौपट हुई है ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष के माध्यम से मिलने वाली धनराशि लोगों के लिए वरदान साबित हो रही है ।विधानसभा अध्यक्ष प्रेम चंद अग्रवाल ने मंगलवार को बैराज रोड स्थित कैंप कार्यालय में 65 जरूरतमंदों को 5 लाख रुपये की आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए ।

इस अवसर पर  अग्रवाल ने कहा है कि कोरोना की मार दिहाड़ी – मजदूरी करने वाले लोगो एवं छोटे व्यवसाय करने वाले जरूरतमंदों पर अधिक पड़ी है । इसलिए उनका जनजीवन अस्त व्यस्त हुआ है। ऐसे में विधानसभा अध्यक्ष विवेकाधीन कोष की धनराशि जरूरतमंदो के लिए राहत का कार्य कर रही है ।
अग्रवाल ने कहा है कि कोरोना काल के दौरान 10, हजार से अधिक लोगों को राशन की किट भेंट की गई, जबकि ऋषिकेश विधानसभा में 7 हजार लोगों को आर्थिक सहायता के चेक वितरित किए गए ।

अग्रवाल ने कहा है कि 61 हजार मास्क और 25 हजार सैनिटाइजर वितरण का कार्य नियमित जारी है ।  अग्रवाल ने कहा कि हर दृष्टि से प्रयास किया जा रहा है कि जिन लोगों का व्यवसाय एवं जीविका लॉकडाउन के कारण प्रभावित हुई है उन्हें हर प्रकार से राहत पहुंचाई जाए ।

इस अवसर पर पार्षद विरेंद्र रमोला, जिला पंचायत सदस्य दिव्या बेलवाल, पार्षद शिव कुमार गौतम, नरेंद्र सिंह रावत, क्षेत्र पंचायत अमर खत्री, अरुण बडोनी, सरिता देवी, सोहन सिंह, राहुल भंडारी, हर्ष मणि रतूड़ी, संजीव कुमार, विनोद सिंह, केसर सिंह, मंजू देवी, सुरेंद्र सिंह आदि अनेक लोग उपस्थित थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *