ऋषिकेश पुलिस द्वारा वाहन चोर को गिरफ्तार कर की मोटरसाईकिल बरामद


ऋषिकेश 01 अगस्त। ऋषिकेश पुलिस द्वारा 4 दिन पूर्व चोरी हुई एक बुलट को श्यामपुर के पास सीसीटीवी फुटेज की मदद से चोरी करने वाले अभियुक्त को गिरफ्तार कर उसके पास से बुलट को जब्त कर लिया गया है।

प्राप्त समाचार के अनुसार बीती 28 जुलाई को ऋषभ शर्मा पुत्र हरीश शर्मा निवासी जीवन जागृति स्कूल वाली गली रूसा फार्म गुमानीवाला ऋषिकेश देहरादून ने एक शिकायत  थाना ऋषिकेश मेंं  दी थी जिसमें उन्होंने बताया थाा कि 26 जुलाई 2021 को उसने मोटरसाइकिल रॉयल एनफील्ड स्टैंडर्ड नंबर UK14F3498 को शाम के समय गली नंबर 25 गुमानीवाला में कलर फैशन वर्ल्ड शोरूम के पास खड़ी की थी शोरूम से बाहर आने पर देखा तो मोटरसाइकिल वहां नहीं थी आसपास काफी खोजा किंतु मोटरसाइकिल नहीं मिली अतः उसे पूर्ण अंदेशा है कि मोटरसाइकिल चोरी हो गई है।

उक्त शिकायत पर कोतवाली ऋषिकेश में मु0अ0सं0-363/21 धारा-379,धारा-411 आईपीसी पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ की गई।

वाहन चोरी की घटना की गंभीरता के दृष्टिगत वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  जनपद देहरादून के द्वारा तत्काल चोरों को पकड़कर वाहन बरामद करने हेतु आदेशित किया गया।
जिसके अनुपालन में पुलिस अधीक्षक देहात व क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश  द्वारा आवश्यक दिशा निर्देश देकर प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के निर्देशन में पुलिस टीम गठित की गई।

गठित पुलिस टीम द्वारा दिनांक 31 जुलाई 2021 को सी सीसीटीवी फुटेज की मदद और महत्वपूर्ण जानकारियां जुटाकर मुखबिर की सूचना पर श्यामपुर फाटक के पास से एक अभियुक्त आशीष सेमवाल पुत्र भवानी दत्त सेमवाल  उम्र27 निवासी भट्टोवाला रोड रुषा फार्म पानी की टंकी के पास गुमानीवाला ऋषिकेश जनपद देहरादून  को गिरफ्तार किया गया तथा अभियुक्त के कब्जे से चोरी की गई बुलेट मोटरसाइकिल रजि0नं0 UK14F3498 बरामद की गई।

अभियुक्त आशीष को गिरफ्तार कर उसके अपराधिक इतिहास की जानकारी भी जुटाई जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *