हरीश रावत को राजनीति छोड़ , भजन कीर्तन करना चाहिए-बिपिन कैंथोला


 

देहरादून 01 अगस्त । भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने अपने एक बयान में कांग्रेस के राष्ट्रीय महामंत्री हरीश रावत के सोशल मीडिया के पोस्ट की गई टिप्पणी पर तीखा वार करते हुवे कहा कि जिस प्रकार से उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री ने सोशल मीडिया में धर्म व समाज को बांटने वाली एक पोस्ट डाली है। इससे साफ हो जाता है कि कांग्रेस ने देश व प्रदेश में धर्म और समाज को बांटने की राजनीति की है ।ओर कांग्रेस ने इतने साल देश की जनता और प्रदेश की जनता को धर्म जाति व समाज को बाँटकर व बरगला कर सत्ता पाई थी , ओर अब कांग्रेस का यह सपना पूरा होने वाला नही है, कैंथोला ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख व राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी ने अपनी प्रतिक्रिया में हरीश रावत से उत्तराखंड के विकास के मुद्दे पर बात करने को कहा तो कांग्रेस नेता हरीश रावत के पास विकास के मुद्दे पर कोई जवाब नही रहा।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से हरीश रावत जाति व धर्म को की बात को बांटने की बात कि है वह रावत की व्यक्तिगत सोच को भी दर्शाता है , कैंथोला ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा से देश व प्रदेश में नफरत व धर्म व जाति के नाम का जहर घोलने की राजनीति को बढ़ावा दिया है,व समाज को बांटने का काम किया है , एवं समाज को बांटकर तुष्टिकरण की राजनीति करने का काम किया है।

अब कांग्रेस के पास कोई विकास की बात करने का समय नही है ना ही कोई मुद्दा है , इस बात को हरीश रावत भी भली भांति समझते है कि कांग्रेस मुद्दाविहीन हो गयी है, कांग्रेस के पास उत्तराखंड में चुनाव लड़ने के लिए अब कोई विषय बचा नही है इसलिए रावत समाज को धर्म के नाम पर बांटने की राजनीति को बढ़ावा दे रहे है कैंथोला ने कहा कि रावत की यह समाज को बांटने वाली ट्रिक को 2017 में भी धराशाई हुई है।

उसी प्रकार कांग्रेस 2022 में भी धराशाई होगी ,देश की जनता और उत्तराखंड की जनता अब कांग्रेस की सच्चाई जानती है ।

उन्होंने अपने बयान में कहा कि हरीश रावत प्रदेश के वयोवृद्ध नेता है उन्हें अब भजन कीर्तन पूजा पाठ पर ध्यान देना चाहिए,ना कि समाज को बांटने व तोड़ने की राजनीति पर, कैंथोला ने कहा कि यह बात कांग्रेस के एक नेता भी सार्वजनिक रूप से कह चुके है, उन्होंने कहा की अब कांग्रेस पार्टी व हरीश रावत दोनों ही की उत्तराखंड में अपनी अंतिम पारी में है ।

जिस कारण रावत किसी भी तरीके से सत्ता पाना चाहते है, लेकिन यह होने वाला नही है कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से ही तुष्टिकरण की राजनीति करने का करती आई है ओर वही भारतीय जनता पार्टी हमेशा सर्वसमाज के विकास की बात करती रही है, आज प्रदेश में केंद्र व राज्य सरकार के द्वारा जितने लोककल्याणकारी कार्य किये गए है उनकी काट न होने के कारण रावत बौखलाहट में अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे है, कैंथोला ने कहा कि अब प्रदेश की जनता विकास के साथ खड़ी है ना कि समाज तोड़ने वालों की सोच के साथ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *