ऋषिकेश : पुलिस ने अंतर राज्य 2 मोबाइल चोर गिरफ्तार कर उनके कब्जे से ₹500000 कीमत के 13 मोबाइल किए बरामद


ऋषिकेश 31 दिसम्बर ।ऋषिकेश कोतवाली पुलिस द्वारा झारखंड के अंतर राज्य दो मोबाइल चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से महंगे करीब ₹500000 कीमत के 13 मोबाइल जो कि ऋषिकेश व आसपास के क्षेत्रों में चोरी किए गए का पर्दाफाश किया है ।

चोरी का खुलासा करने वाली पुलिस टीम को ढाई हजार के इनाम दिए जाने के लिए पुलिस अधीक्षक को लिखा जा रहा है यह खुलासा पुलिस क्षेत्राधिकारी डीसी ढौंडियाल, और कोतवाली प्रभारी रवि कुमार सैनी ने शुक्रवार की दोपहर पत्रकारों के समक्ष करते हुए बताया।

कि विगत 30 दिसंबर को यशपाल अरोड़ा पुत्र स्वर्गीय ईश्वरदास अरोड़ा निवासी मन्नत रेजिडेंसी साकेत कॉलोनी ऋषिकेश द्वारा कोतवाली में दी गई। तहरीर में कहा था, वह दोपहर में झंडा चौक से अपने घर विस्थापित कॉलोनी जा रहा था ।रास्ते में देहरादून तिराहे के पास मेरा मोबाइल किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया है ,जिसकी शिकायत पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया, घटना की गंभीरता को देखते हुए घटना के अनावरण के लिए पुलिस की टीम गठित कर आसपास के क्षेत्रों में सीसीटीवी कैमरों का बारीकी से निरीक्षण किया गया, जिसके अंतर्गत 35 सीसीटीवी कैमरों का बारीकी से निरीक्षण किया गया। इस संदर्भ में जेल से छूटे ऐसे 12 अपराधियों से भी पूछताछ की गई ,जिसके बाद आज बस अड्डे से मिली सूचना के आधार पर जसपाल अरोड़ा के मोबाइल फोन सहित विभिन्न स्थानों से चोरी किए गए 13 मोबाइल फोन जिनकी कीमत ₹500000 है। बरामद किए गए पकड़े गए दोनों अभियुक्तों ने अपना नाम पप्पू मैहतो पुत्र बिंदु मैहतो निवासी ग्राम नया टोला कल्याणी महाराजपुर बाजार साहिबगंज झारखंड और संजय कुमार महतो पुत्र बिंदु महतो निवासी ग्राम महाराजपुर झारखंड बताया। जिनके पास से चार मोबाइल फोन सैमसंग ,एक मोबाइल ओप्पो ,कंपनी एक विवो कंपनी एक रेडमी कंपनी ,बरामद किये गये, 4 मोबाइल फोन संजय कुमार से बरामद किये गये। ।।

जिन्होंने पूछताछ में बताया कि वह झारखंड के रहने वाले हैं 2 दिन पहले वह झारखंड से हरिद्वार आकर एक धर्मशाला में रहने लगे थे ,जिसके बाद हरिद्वार और ऋषिकेश क्षेत्र में घूम कर उन्होंने तेरा फोन चोरी कर लिए ढोडियाल ने बताया कि चोरी का पता लगाने वाले पुलिस टीम को ढाई हजार का इनाम दिए जाने के लिए पुलिस अधीक्षक को लिखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *