आप ‘ के जनसंवाद कार्यक्रम में सैकड़ों महिलाओं ने पार्टी का थामा दामन


ऋषिकेश 31 दिसंबर। -आम आदमी पार्टी के ऋषिकेश विधानसभा प्रभारी डॉ राजे सिंह नेगी ने रायवाला क्षेत्र में जनता से सीधा संवाद कायम कर उन्हें उत्तराखंड के विकास को लेकर पार्टी के रोड़ मैप और विजन की जानकारी दी। रायवाला क्षेत्र के एक वेडिंग प्वाइंट में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों की संख्या में महिलाओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

जन संवाद कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए विधानसभा प्रभारी डॉ नेगी ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में जो परिवर्तन कर दिखाया, उसी परिवर्तन को उत्ततराखंड में करने की इच्छा शक्ति के साथ सत्ता में आने के लिए पार्टी लोगों का समर्थन मांग रही है। इसके लिए केजरीवाल पिछले लंबे समय से उत्तराखंड के साथ खुद जुड़े हुए हैं।

उत्तराखंड में सत्ता परिवर्तन के साथ स्कूलों, कालेजों, अस्पतालों में नया परिवर्तन देखने को मिलेगा। प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त कराकर खुशहाली की और बड़ाया जायेगा।उन्होंने उपस्थिति से कहा कि अब उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी की सरकार बननी तय है, इसके लिए केजरीवाल राज्य में चार बड़ी गारंटियां लोगों को दे चुके हैं। इनमें उन्होंने कहा कि महिलाओं की सुरक्षा के लिए आर्थिक रूप से उन्हें 1000 रुपये प्रतिमाह देने की घोषणा, बिजली के बिलों में सभी वर्ग को 300 यूनिट प्रति महीने मुफ्त देने की घोषणा, बेरोजगारोंं के लिए रोजगार और रोजगार न मिलने तक बेरोजगारी भत्ता शामिल है।

इसके अलावा बुजुर्गों को निःशुल्क तीर्थ यात्राएं कराने के लिए भी पार्टी प्लान तैयार कर चुकी है।इस मौके पर दिनेश असवाल, अर्जुन शर्मा,संदीप शर्मा,बबलू,अभिषेक थापा,सीता पयाल,पुष्पा पांडेय,उषा बुडाकोटी,पूजा नेगी,उषा सिंह,रवि कुकरेती,सरदार निर्मल सिंह,दिनेश कुलियाल,चन्द्र मोहन भट्ट,अमित मोहन,मनमोहन नेगी,नरेंद्र सिंह रोडियाल,प्रभात झा,विक्रांत भारद्वाज,कमलेश जखमोला
आदि प्रमुख रुप से उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *