ऋषिकेश व आसपास के क्षेत्रों में चरस की बढ़ती मांग की सप्लाई करते चरस तस्कर 842 ग्राम चरस के साथ हुआ गिरफ्तार


ऋषिकेश 2 जनवरी। देहरादून जनपद को नशा मुक्त करने व मादक पदार्थों (अवैध शराब/स्मैक/ चरस/ गांजा आदि) तस्करों के विरुद्ध  उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  जनपद देहरादून के द्वारा अभियान चलाया जा रहा है। जिसके अनुपालन में  पुलिस अधीक्षक देहात व  पुलिस क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश  के नेतृत्व में पुलिस निरीक्षक कोतवाली ऋषिकेश के द्वारा आवश्यक दिशा निर्देशों के साथ थाना एवं चौकी क्षेत्र मे चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

जिस पर गठित टीमों द्वारा मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त व्यक्तियों के विरूद्ध कार्यवाही हेतु क्षेत्र में तैनात थी तो इसी दौरान पुलिस को चेकिंग करते हुए  देहरादून रोड फ्लाईओवर के पास से कीर्ति सिंह पुत्र बचन सिंह निवासी ग्राम गेवाली पोस्ट भी गुण थाना घनसाली टिहरी गढ़वाल उम्र 50 वर्ष को रोक कर चेक किया गया तो उसके पास से कुल 842 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई।

पूछताछ करने पर अभियुक्त के द्वारा बताया गया  कि यह चरस मैं अपने गांव से ऋषिकेश व आसपास के क्षेत्र में अच्छे दामों पर बेचने आया था इससे पूर्व भी मैं कई बार चरस लेकर बेचने आया हूं क्योंकि ऋषिकेश व आसपास के क्षेत्र में चरस ऊंचे दामों पर बिक जाती है जिससे कि मेरी अच्छी खासी कमाई हो जाती है ।

अभियुक्त के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में एन0डी0पी0एस0 अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा पंजीकृत किया गया है। अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा। अभियुक्त के अन्य आपराधिक इतिहास की भी जानकारी की जा रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *