पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा में चूक नहीं षड्यंत्र था,  अगर षड्यंत्र सफल हो जाता तो देश ही नहीं विश्व भर में भयावह दृश्य देखने को मिलता- साक्षी महाराज -सभी राज्यों में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी


 

ऋषिकेश,12 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज पंजाब में प्रधानमंत्री की सुरक्षा को लेकर पंजाब सरकार द्वारा की गई बड़ी चूक पर हमला बोलते हुए कहा कि यह चूक नहीं बल्कि षड्यंत्र था ।अगर यह हमला सफल हो जाता है तो देश ही.नहीं विश्व भर में एक भयावह दृश्य देखने को मिलता।

यह विचार भारतीय जनता पार्टी के उन्नाव के सांसद साक्षी महाराज ने ऋषिकेश में अपने जन्मदिन के अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में की गई पंजाब सरकार द्वारा चूक पंजाब सरकार की सोची-समझी रणनीति थी, जिसका खुलासा भी हो चुका है। उन्होंने कहा कि जहां पर यह घटना घटी है ,वहां से कुछ ही दूरी पर पाकिस्तान का बॉर्डर भी है ।उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के खुफिया एजेंसियों ने प्रधानमंत्री के पूरे कार्यक्रम को लेकर पहले ही अलर्ट कर दिया गया था, और तमाम अधिकारी पल-पल की खबरें मुख्यमंत्री सहित पुलिस के आला अधिकारियों को दे रहे थेः।

उसके बाद पंजाब सरकार द्वारा किसी भी प्रकार की कार्रवाई न किए जाना प्रधानमंत्री पर हमले का ही एक षड्यंत्र था ।अगर यह षड्यंत्र सफल हो जाता तो देश ही नहीं विश्व भर में भयावह दृश्य देखने को मिलता ,इसी के साथ उन्होंने उत्तराखंड सहित कई राज्यों में संतो की धर्म संसद के दौरान किए गए संतों पर मुकदमों की तीव्र भर्त्सना करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी संतो के दम पर ही सरकार बनाने में सफल रही है ।

आज उन्हीं पर झूठे मुकदमे दर्ज किए जा रहे हैं। जबकि हैदराबाद के असीबूउद्दीन ओवैसी और उसके भाई द्वारा हिंदू मुसलमानों के बीच वैमनस्यता फैला कर लोगों को जातिवाद में बांटने का काम किया जा रहा है ।उनके विरूद्ध कोई भी मुकदमा किसी भी राज्य में दर्ज नहीं किए गए हैं, जो कि सरकारों की दोहरी मानसिकता को दर्शाता है, उन्होंने देश के 5 राज्यों में हो रहे चुनाव पर बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश उत्तराखंड सहित सभी राज्यों में भारतीय जनता पार्टी पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी कैडर बेस पार्टी है।

जो कि 2 किलो को लेकर कार्य कर रही है जिसमें पहला एकात्मक वाद और अंत्योदय योजना प्रमुख है जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सफल भी हुए हैं। जिसके नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर्वमान्य नेता के रूप में उभर कर आए हैं, जिनका भारत में ही नहीं अपितु विश्व में भी लोहा माना जा रहा है।

उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अपने सहयोगी दलों के साथ भारतीय जनता पार्टी की साढे तीन सौ विधायकों के साथ सरकार बनेगी, वहीं उत्तराखंड में जो भारतीय जनता पार्टी ने 60 पार का नारा दिया है। वह पूर्ण होगा ,क्योंकि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने जो अपने कार्यकाल में कार्य किए हैं वह भूतों ना भविष्यती है। सीएम की कार्यशैली को देखकर पूरे उत्तराखंड राज्य में भाजपा के प्रति विश्वास जगा है , जिन्होंने अंत्योदय योजना के अंतर्गत सबका साथ सबका विकास और सबका साथ के नारे को साकार करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। जिसके कारण भारतीय जनता पार्टी की नीतियों के प्रति जनता का विश्वास बढ़ा हैः।

साक्षी महाराज ने यह भी कहा कि उत्तर प्रदेश सहित जो लोग दल बदल कर इधर से उधर भाग रहे हैं। वह कभी भारतीय जनता पार्टी के थे ही नहीं, वह तो सत्ता का सुख भोगने के लिए भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। और अब उन्हें लग रहा है कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी टिकट नहीं दे रही है।इसलिए वह भाजपा छोड़कर अन्य दलों में जाने की तैयारी कर रहे हैं ।क्योंकि इनके द्वारा जनता के विकास के लिए कोई भी जमीन पर कार्य नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जो  कहती है वह करके दिखाती है जैसे उन्होंने नारा दिया था राम मंदिर ,कृष्ण मंदिर, विश्वनाथ तीनों के एक साथ  जिस के साकार होने के बाद कोई संदेह नहीं रह गया कि जहां भी चुनाव हो रहे हैं उन राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की सरकार नहीं आएगी उनका कहना था कि सभी राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की स्थिति काफी मजबूत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *