कांग्रेस ने वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव के चलते बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सौंपी जिम्मेदारी


ऋषिकेश,0 2 अप्रैल । वर्ष 2022 में होने वाले उत्तराखंड में विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस ने अपने बूथ स्तर तक के कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंप कर कांग्रेस की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जाने का आह्वान किया है । शुक्रवार को कांग्रेस जिला कांग्रेस कमेटी की श्यामपुर स्थित कांग्रेस जनसहायता कार्यालय में कांग्रेस के ज़िलाध्यक्ष गौरव चौधरी की अध्यक्षता में बैठक में गजेन्द्र शाही को ज़िला परवादून के सदस्यता व बूथ कमेटी गठन की ज़िम्मेदारी के साथ पूर्व सैनिक अमन पोखरियाल को ज़िला महासचिव, रीना चौहान ज़िला सचिव व कुंवर सिंह गुसांई को ज़िला सचिव मनोनीत किया साथ ही मानवेन्द्र बिष्ट के नेतृत्व में दो दर्जन युवाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की, व नवनियुक्त ब्लॉक प्रभारी गोकुल रमोला व सतीश रावत का माला पहनाकर स्वागत किया ।
बैठक की अध्यक्षता करते हुऐ ज़िलाध्यक्ष गौरव चौधरी ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की संस्तुति पर कुछ कार्यकर्ताओं को ज़िम्मेदारी सौंपी है और आगामी विधानसभा चुनाव पार्टी का हर कार्यकर्ता बूथ स्तर पर जाकर संगठन की मज़बूती के लिये काम करेगा साथ ही नये जुड़े युवाओं की भी हम स्वागत करते हैं ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सदस्य जयेन्द्र रमोला ने कहा कि आज देश में बेरोज़गारी का आलम चरम पर है ।इसलिये आज युवा अपने आपको ठगा महसूस कर रहा है ।इसलिये पूरे हिन्दुस्तान का युवा कांग्रेस नेता राहुल गांधी जी की ओर अपने भविष्य को देख रहा है ।जिस कारण आज पूरे देश के साथ साथ हमारे ऋषिकेश क्षेत्र में युवा लगातार कांग्रेस से जुड़ने का काम कर रहा है आने वाले समय में यह सदस्यता का सिलसिला जारी रहेगा, और संगठन की मज़बूती के लिये कार्य होते रहेंगे । बैठक में पूर्व मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण, डा० का एस राणा, जय सिंह रावत, बरफ सिंह पोखरियाल , रामस्वरूप रणाकोटी, देव पोखरियाल, धीरज थापा, धर्मराज पुण्डीर, देवी प्रसाद व्यास, सत्येन्द्र रावत, आशा सिंह चौहान, सतीश रावत, गोकुल रमोला, राजेन्द्र गैरोला,भगवती प्रसाद सेमवाल, विनोद चौहान, उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *