ऑटो चालक की सूझबूझ से ऋषिकेश गंगा जी में आत्महत्या करने आई लड़की की बची जान


ऋषिकेश 20 दिसंबर। परिवार जनों के डांटने पर अपने परिवार जनों से नाराज होकर बिना बताए घर से भागकर ऋषिकेश आकर मानसिक रूप से परेशान होकर गंगा में कूदकर आत्महत्या करने जा रही एक नाबालिक लड़की को एक ऑटो चालक की सूझबूझ से बचा लिया गया है। 

ऋषिकेश कोतवाल रवि सैनी ने बताया कि ऑटो चालक लाला पुत्र राम आसरे निवासी गली नंबर 2 सुभाष नगर बनखंडी ऋषिकेश अपने ऑटो रजिस्ट्रेशन नंबर UK14TC2505 से एक नाबालिग लड़की को लेकर कोतवाली हाजा पहुंचे तथा सूचना दी कि उक्त लड़की के द्वारा बस अड्डे से मेरा ऑटो बुक कर गंगा जी जाने की बात कही गई जिस को मानसिक रूप से परेशान देखकर बातचीत करने की आधार पर मुझे लड़की के द्वारा अनहोनी घटना घटित कर लेने की आशंका के मद्देनजर मैं इस लड़की को लेकर कोतवाली पर आया हूं।

जिसके पश्चात उक्त लड़की से पूछताछ करने के आधार पर ज्ञात हुआ कि उक्त लड़की अपने घर पटियाला पंजाब से अपने परिवार जनों के डांटने पर अपने परिवार जनों से नाराज होकर बिना बताए घर से भागकर ऋषिकेश आ गई है| लड़की से बातचीत तथा पूछताछ करने के आधार पर प्रतीत हो रहा है उक्त लड़की मानसिक रूप से परेशान होकर गंगा जी में कूदकर आत्महत्या करने जा रही थी जिसको ऑटो चालक लाला के द्वारा अपनी सूझबूझ का परिचय देते हुए कोतवाली लाया गया है।

जानकारी करने पर ज्ञात हुआ उक्त लड़की का नाम मनीषा पत्नी धर्मवीर निवासी छंद रोड दाना मंडी पटियाला पंजाब उम्र 16 वर्ष है| जिसके पश्चात पटियाला पुलिस पंजाब से संपर्क कर उक्त नाबालिक लड़की के परिजनों से संपर्क किया गया जिसके पश्चात नाबालिक लड़की के परिजन कोतवाली ऋषिकेश पर उपस्थित हुए तथा उक्त नाबालिक लड़की को उसके परिजनों के सुपुर्द सकुशल किया गया। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *