सोशल मीडिया पर अंकिता भंडारी के परिजनों को लेकर आरएसएस कार्यकर्ता द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर उत्तराखंड महिला आयोग अध्यक्ष ने लगाई कड़ी फटकार, कराया माफीनामा प्रेषित, रायवाला थाना मे भी भाजपा नेता द्वारा कराया मुकदमा दर्ज


ऋषिकेश 28 सितंबर। अंकिता हत्याकांड को लेकर पूरे देश में गमगीन माहौल बना हुआ है परंतु इस संबंध में आरएसएस कार्यकर्ता द्वारा सोशल मीडिया पर अंकिता भंडारी के परिजनों को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर ऋषिकेश आसपास के सभी क्षेत्रों में फिर से माहौल गरमा गया ।

आरएसएस कार्यकर्ता विपीन कर्णवाल निवासी रायवाला, देहरादून द्वारा अंकिता भण्डारी हत्याकाण्ड प्रकरण में उसके परिवार के विरूद्ध सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी को लेकर कल  उत्तराखण्ड राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने विपिन कर्णवाल से दूरभाष पर वार्ता कर इस संबंध में फटकार लगाते हुए आयोग के समक्ष उपस्थित होने तथा माफीनामा प्रेषित करने संबंधी निर्देश दिए गए। ऐसा न करने पर उचित दण्डात्मक कार्यवाही हेतु भी अवगत कराया गया।  जिस पर आज विपिन कर्णवाल द्वारा महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल  से दूरभाष पर माफी मांगते हुए आयोग को अपना माफीनामा प्रेषित कर दिया गया है।

महिला आयोग की अध्यक्ष कुसुम कंडवाल ने कहा कि महिला आयोग ऐसी संकीर्ण मानसिकता की निन्दा करता है। ऐसे प्रकरणों में यदि किसी व्यक्ति द्वारा अभद्र टिप्पणी करते हुए संवेदनहीन मानसिकता का प्रचार किया जाता है तो आयोग उसके विरूद्ध तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करने हेतु तत्पर है।

बताते चलें आज दोपहर रायवाला थाना में भाजपा नेता नरेन्द सिंह रावत के साथ कांग्रेस नेता विजय पाल रावत ने आज काफी संख्या में लोगों को एकत्रित कर विपिन कर्णवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए रायवाला थाने का घेराव किया, जिस पर रावला थाना प्रभारी भवन से पुजारी में संबंधित धाराओं में विपिन कर्णवाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *