राघवेंद्र भटनागर बने राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के पदाधिकारी का तीर्थ नगरी ऋषिकेश पहुंचने पर हुआ भव्य स्वागत


ऋषिकेश , 27 अप्रैल ।‌ दिल्ली के ‌राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के राष्ट्रीय संयोजक संजय  अरोरा , राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला‌ सरिता शर्मा राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रवीण जैन का ऋषिकेश पहुंचने पर संगठन के कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया ।

इस दौरान  उन्होंने ऋषिकेश में गंगा आरती भी की। शुक्रवार को राष्ट्रीय हिन्दु शक्ति संगठन के उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष ‌ राघवेंद्र भटनागर के नेतृत्व में किए गए राष्ट्रीय पदाधिकारीयों के स्वागत के उपरांत राष्ट्रीय संयोजक संजय अरोड़ा ने कहा कि उत्तराखंड में आकर जो हमें गंगा का प्यार मिला है, उसका श्रेय राघवेंद्र भटनागर को जाता है, हमें आशा ही नहीं पूरी उम्मीद भी है कि राघवेंद्र उत्तराखंड में संगठन के कार्यों को गति देने के साथ संगठन का विस्तार भी करेंगे।

इस अवसर पर संगठन की महिला अध्यक्ष सरिता शर्मा ने कहा कि हमारा संगठन पूरी तरह से सनातन वादी है, यदि कोई सनातन के विरोध में किसी भी प्रकार की गतिविधि करेगा, तो हम उसका सड़कों पर उतरकर पूरी तरह से विरोध करेंगे। क्योंकि हिंदू सनातन अनादि काल से ही मान्य रहा है, परन्तु कुछ वर्षों से हिंदू सनातन के विरोध में कुछ तथाकथित  लोग दुष्प्रचार कर रहे हैं, जिनके विरुद्ध एकजुट होने की आवश्यकता है। उन्होंने राघवेंद्र भटनागर से उत्तराखंड में सनातन को लेकर झंडा बुलंद किए जाने की अपेक्षा व्यक्त की है।

इस दौरान आलोक चावला, संजय अग्रवाल, विकास उनियाल, रवि चौहान, रोहित जोशी, संजय शर्मा, रितेश गुप्ता, विवेक वर्मा सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *