देहरादून पुलिस ने नाबालिग से गैंगरेप के फरार आरोपी को किया गिरफ्तार


देहरादून 16 जून । गैंगरेप के आरोप में विगत दो माह से फरार आरोपी तेजवीर को  देहरादून पुलिस ने बीते सोमवार को मुरादाबाद से गिरफ्तार कर लिया।आरोपी पर नाबालिग से बलात्कार के आरोप में पोक्सो एक्ट के तहत क्लेमनटाउन थाने में मामला दर्ज है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार अभियुक्त तेजवीर निवासी ग्राम पिटवाई जिला रामपुर उ प्र का रहने वाला है जिस पर नाबालिग से बलात्कार के मामले में धारा 31/21धारा 342,376d,120b आईं पी सी व3/4,16/17 के अन्तर्गत मुकदमा दर्ज है।  तेजवीर पिछले दो माह से पुलिस को चकमा दे रहा था।शातिर अभियुक्त तेजवीर लगातार पुलिस से बचने के लिए अपना ठिकाना बदलता रहता था।

पुलिस के साथ इस लुकाछिपी के खेल को समाप्त करते हुए और मामले की गंभीरता को देखते हुए एस एस पी डॉ योगेन्द्र रावत के निर्देश पर एस पी सिटी सरिता डोभाल व क्षेत्राधिकारी की देखरेख में थानाध्यक्ष क्लेमनटाउन ने एक टीम का गठन किया।

जिसे अभियुक्त के सटीक ठिकाने की खोज में लगा दिया। जिस पर वीर की सूचना पर अभियुक्त की सही लोकेशन मिलते ही  छापा डाला जिसमे अभियुक्त तेजवीर मुरादाबाद, उप्र से पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जिसे पुलिस टीम अपने साथ देहरादून लेकर आ गई।

पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त तेजवीर  निवासी ग्राम पटवाई जिला रामपुर उप्र  से इतनी जानकारी जुटाई जा रही है जिसके बाद अभियुक्त को माननीय न्यायालय में पेश करेगी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *