युवती समेत पांच लोगों पर युवक को नशा देकर मारपीट कर गुप्तांग काटने तथा कोरे कागज पर डरा धमका दस्तखत कर 80 लाख रुपए उधार लेने की झूठी बात के आरोप में किया मुकदमा दर्ज


ऋषिकेश/ देहरादून 16 मार्च। युवती समेत पांच लोगों पर युवक को नशा देने और गुप्तांग काटने तथा आरोपियों द्वारा कोरे कागज पर डरा धमका दस्तखत करा 80 लाख रुपए उधार लेने की झूठी बात के आरोप में देहरादून पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज किया है।

युवक की मां के अनुसार आरोपियों ने उसके बेटे को डरा धमका कर और नशे की हालत में कोरे कागज पर दस्तखत करा उस पर 80 लाख रुपये उधार लेने की बात भी लिख दी। इसके बाद उसे लगातार धमकियां दी जा रही हैं। युवक की मां की शिकायत पर पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मामला वसंत विहार थाना क्षेत्र का है। बल्लूपुर क्षेत्र की रहने वाली अनीता रस्तोगी का कहना है कि उनके घर में शोएब, राजू, अंकुश नेगी, पीयूष लोहानी उर्फ डुग्गू और नेहा किराये पर रहते थे। छह माह पहले सभी कमरा छोड़कर चले गए। किराये पर रहते हुए इन पांचों की अनीता के बेटे नीलाभ रस्तोगी से अच्छी जान-पहचान हो गई। आरोप है कि बीते छह माह से पांचों उसे नशा दे रहे हैं।कई बार उसे नशे का इंजेक्शन लगाया गया और स्मैक दिया गया। इसके बाद उन्होंने नीलाभ को बाहर ले जाकर एक कागज पर दस्तखत करा उसमें उधार लेने की बात लिख दी।

आरोप है कि इस दौरान उसे पीटा भी गया, जिससे उसके चार दांत टूट गए।धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया तो जीभ काट देंगे। आरोपियों ने उसके गुप्तांग का कुछ हिस्सा भी काट दिया। कुछ दिन पहले नेहा उनके घर में घुसी और तलाशी ली। वह जेवर के बारे में पूछ रही थी।

महिला का आरोप है कि पांचों ने ये हरकतें उनका मकान हड़पने के लिए की हैं। इंस्पेक्टर वसंत विहार होशियार सिंह ने बताया कि पांचों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *