तीर्थ नगरी ऋषिकेश में नाली में तैरता मिला नवजात शिशु का भ्रूण, लोगों में मचा हड़कंप, आसपास के लोगों में कौतूहल


ऋषिकेश 24 नवंबर । तीर्थ नगरी ऋषिकेश में शांति नगर स्थित गली नंबर 5 में एक नवजात शिशु के भ्रूण मिलने पर क्षेत्र के लोगों में हड़कंप मच गया। गली नंबर 5 की नाली में बह रहे नवजात शिशु के शव को देखकर लोगों ने तुरंत आनन फानन में पुलिस को सूचित किया। पुलिस द्वारा शिशु के भ्रूण को अपने कब्जे में लेकर उसका पंचनामा भर दिया गया है और उसको जांच के लिए एम्स अस्पताल ऋषिकेश भेज दिया गया है।

वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक दर्शन सिंह काला ने बताया कि शुक्रवार की अपराह्न शांति नगर में मौजूद कुछ लोगों के द्वारा सूचना दी गई की वहां हीरालाल मार्ग पर शांति नगर की गली नंबर 5 की नाली में एक नवजात शिशु का भ्रूण तैर रहा है । जिसको लेकर आसपास के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है।   जिसकी सूचना पर पुलिस टीम द्वारा मौके पर जाकर नवजात शिशु के भ्रूण को नाले से निकाल उसको अपने कब्जे में ले लिया गया और पूछताछ कर जांच शुरू कर दी। पुलिस द्वारा नवजात शिशु के भ्रूण का पंचनामा भरकर उसको  तुरंत राजकीय अस्पताल  ले जाया गया। नवजात शिशु करीब 5 महीने का बताया जा रहा है।

जहां से उसको डीएनए का सैंपल और जांच के लिए एम्स अस्पताल ऋषिकेश के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में  जुट गई है और आसपास के लोगों से लगातार संपर्क कर भ्रूण के बारे में जानकारी जुटा रही है । परंतु लोगों के बीच यह कौतूहल का विषय बन गया है जिसको लेकर आसपास के लोगों में कई तरह की चर्चाएं शुरू हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *