चीला बैराज रोड पर हुई दर्दनाक दुर्घटना  जीप का टायर फटने से वन विभाग रेंजर दरोगा सहित 4 लोगों की मौत, महिला वार्डन सहित दो लापता, जीप में कुल 10 लोग थे सवार, अन्य 4 लोगों का एम्स में उपचार जारी


ऋषिकेश ,08 जनवरी। लक्ष्मण झूला थाना अंतर्गत चीला बैराज रोड पर एक जीप का टायर फट जाने के परिणाम स्वरूप जीप के पेड़ से टकरा जाने पर चीला वन विभाग रेंजर, वन दरोगा सहित  4लोगों की घटना स्थल पर मौत हो जाने का सनसनीखेज समाचार मिला है।

जीप में 10 लोग सवार बताए जा रहे है। जिसमें एक महिला वार्डन सहित दो लापता बताए जा रहे हैं जबकि चार अन्य को घायल अवस्था में उपचार के लिए एम्स अस्पताल ऋषिकेश भेजा गया है। 

मिली जानकारी के अनुसार वन अधिकारी चीला बैराज से ऋषिकेश की और जीप से आ रहे थे कि बैराज से ढाई सौ मीटर ऋषिकेश की और आते हुए जीप का टायर फट गया, और जीप अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई, जिसकी सूचना पर थाना लक्ष्मण झूला पुलिस मौके पर पहुंच गई है।

जिन्होंने जीप के अंदर से ‌ चीला रेंज के रेंज अधिकारी शैलेश घिल्ड़ियाल, ‌वन दरोगा‌, सैफ अली डिप्टी रेंजर प्रमोद ध्यानि,कुलराज सिंह को बाहर निकाला जिनकी घटना स्थल पर मौत हो गई।

जबकि एक महिला वार्डन अलोकी सहित दो लोग लापता हैं आशंका जताई जा रही है की टक्कर लगने के बाद महिला वार्डन आलोकी  और अन्य एक गंगा नदी में गिर गए हैं जबकि अन्य चार को घायल अवस्था में उपचार हेतु एम्स अस्पताल भेजा गया है।

। जिनकी शिनाख्त की जा रही है। जीप में कुल 10 लोग सवाल बताए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *