कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा  पहुंचे ऋषिकेश,  त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती कर भजन संध्या में किया प्रतिभाग गंगा की लहरों में लिया राफ्ट का आनंद दो चरणों के चुनाव में हुए मतदान ने यह बता दिया है कि जनता अब देश में बदलाव चाहती है: रॉबर्ट वाड्रा 


ऋषिकेश, 26 अप्रैल ‌ कांग्रेस नेत्री प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने‌ ऋषिकेश के त्रिवेणी घाट पर शुक्रवार को गंगा आरती की।

रॉबर्ट वाड्रा शुक्रवार की शाम को व्यक्तिगत रूप से ऋषिकेश पहुंचे, और उन्होंने त्रिवेणी घाट पर गंगा आरती के साथ भजन संध्या में भी प्रतिभाग किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि ऋषिकेश पहुंचकर उन्हे गंगा मां का आशीर्वाद प्राप्त होने के साथ शांति का अनुभव हुआ है ।ऐसी शांति उन्हें पूरे भारत में कहीं देखने को नहीं मिली है। वास्तव में जो गंगा पहाड़ों से निकलकर पूरे देश में सुख शांति का अनुभव करवा रही है, उसका एहसास आज उन्हें यहां आकर हुआ है।

ऋषिकेश की यह यात्रा उनकी पूरी तरह से व्यक्तिगत और धार्मिक थी।

इस अवसर पर उन्होंने यह भी कहा कि देश की इस समय पुकार है कि वह सक्रिय रूप से राजनीति में आऊं, में 1999 से लगातार सामाजिक कार्यों में सक्रिय हू और 2004 से कांग्रेस के लिए लगातर प्रचार और कार्य करता आया हूं। अमेठी से भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने जनता से  किए  हुए वायदों पर खरी नहीं उतरी है।  दो चरणों के चुनाव में हुए मतदान ने यह बता दिया है कि  जनता अब देश में बदलाव चाहती है। 

ऋषिकेश दौरे के दौरान उन्होंने गंगा की लहरों में राफ्ट का भी आनंद लिया। 

इस दौरान रॉबर्ट के साथ प्रदेश कॉन्ग्रेस मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि , कांग्रेस के सदस्य राजपाल सिंह खरोला,जयेंद्र रमोला,कांग्रेस के जिला अध्यक्ष मोहित उनियाल, आदि  मौजूद थे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *